... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : केबल चोरी के मामले में हिरासत में रखे गए संदेही की मौत,बाथरुम में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,जांच में जुटी जीआरपी की टीम,अब तक तय नहीं हो पाया लापरवाही किसकी..।

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : केबल चोरी के मामले में हिरासत में रखे गए संदेही की मौत,बाथरुम में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,जांच में जुटी जीआरपी की टीम,अब तक तय नहीं हो पाया लापरवाही किसकी..।

 

मनेन्द्रगढ़,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2024

पुलिस हिरासत में मौत के कई मामले आपने देखे होंगे यहां मामला है रेलवे सुरक्षा बल का जहां चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए युवक ने पोस्ट के बाथरूम में ही फांसी लगा ली है।सुरक्षा बलों के हिरासत में हुई इस घटना में जिम्मेदार कौन है इसका पता जीआरपी लगाने में जुटी हुई है।

मामला है मनेंद्रगढ़ जिला मुख्यालय का जहां रेलवे सुरक्षा बल की हिरासत में पूछताछ के लिए लाए गए संदेही ने बीती रात बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 42 वर्षीय दिलीप तिर्की जो मध्यप्रदेश के बिजुरी का निवासी था।जिसको केबल चोरी के आरोप में रेलवे सुरक्षा बल ने हिरासत में लिया था।पूछताछ के दौरान ही यह घटना हुई है। 

वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त दिनेश सिंह तोमर ने जानकारी दी है कि उसे केबल चोरी के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी।इस दौरान बाथरूम में जाकर उसने यह कदम उठाया है। 

दिन भर चले जांच में अंबिकापुर आरपीएफ टीम और बिलासपुर के उच्चाधिकारियों की टीम के अलावा रेलवे मण्डल के कई अधिकारी कर्मचारी थाने पहुँचे थे। साथ ही स्थानीय पुलिस दल बल भी मौके पर मौजूद रही। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया गया ।

बहरहाल इस मामले से रेलवे सुरक्षा बल समेत रेलवे पुलिस भी सकते में हैं।मामले में किसकी लापरवाही सामने आती है उस पर क्या कार्यवाही यह देखने वाली बात होगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत