... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : साड़ी पेटीकोट चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे,4 वर्षों से महिलाओं के अंतः वस्त्रों की चोरी में था संलिप्त,चोरी के वस्त्रों को पहनकर नाचने वाले चोर की पूरी कहानी...? अक्सर पूर्णिमा को करता था चोरी..? देखिए पूरा मामला

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : साड़ी पेटीकोट चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे,4 वर्षों से महिलाओं के अंतः वस्त्रों की चोरी में था संलिप्त,चोरी के वस्त्रों को पहनकर नाचने वाले चोर की पूरी कहानी...? अक्सर पूर्णिमा को करता था चोरी..? देखिए पूरा मामला



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2024

जशपुर पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जिसे महिलाओं की साड़ी,पेटीकोट समेत अंतःवस्त्र चुराने का शौक था।नारायणपुर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

नारायणपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी सलिल कुजूर ने शिकायत दर्ज कराई कि  रानीकोम्बो में वे रहते हैं जो 12 अक्टूबर को अपनी पत्नी के ईलाज के लिए बाहर गए हुए थे। 18 अक्तूबर को जब वे वापस घर लौटे तो दरवाजे के बाहर लगा ताला टूटा हुआ था,अन्दर अलमारी में रखा सात नग साड़ी कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। 

प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरु की तो पता चला कि इस तरह की साड़ी चोरी का आरोपी ग्राम चिटकवाईन का रहने वाला इमिल तिर्की हो सकता है, इस सूचना पर तत्काल दबिश देकर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर उसे थाना लाया गया, पूछताछ में उसके द्वारा उक्त घटना दिनांक को प्रार्थी के क्वार्टर का ताला तोड़कर 07 नग साड़ी की चोरी करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी किया हुआ 07 नग साड़ी को जप्त किया गया। 

आरोपी इमिल तिर्की से पूछताछ करने पर उसने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला था ।उसने बताया कि वह पिछले चार साल से गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े साड़ी, पेटीकोट,ब्लाउज समेत अंतः वस्त्रों की चोरी कर उसे पहन कर खूब नाचता था।अक्सर पूर्णिमा की तिथि में वह चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था।पहले कभी वह पुलिस की पकड़ में नहीं आया।

नारायणपुर पुलिस ने साड़ी चोर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।उक्त आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी नारायणपुर उप निरीक्षक सतीश सोनवानी, प्र.आर. 416 अनानियुस टोप्पो, न.सै. विरेन्द्र भगत का योगदान रहा है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत