... Impact पत्रवार्ता : एक्शन में जशपुर विधायक रायमुनि भगत,अतिवृष्टि से हुए नुकसान का आंकलन कर शासन को तत्काल रिपोर्ट भेजने का निर्देश,प्रभावित क्षेत्रों में आवागमन शुरु करने के लिए जिला प्रशासन युद्धस्तर पर करें कार्य।

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

Impact पत्रवार्ता : एक्शन में जशपुर विधायक रायमुनि भगत,अतिवृष्टि से हुए नुकसान का आंकलन कर शासन को तत्काल रिपोर्ट भेजने का निर्देश,प्रभावित क्षेत्रों में आवागमन शुरु करने के लिए जिला प्रशासन युद्धस्तर पर करें कार्य।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,28 सितंबर 2024

जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने पत्रवार्ता की खबर पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को तत्काल राहत कार्य हेतु नुकसान का आंकलन करने के निर्देशित किया है।उल्लेखनीय है कि अति वृष्टि के कारण जशपुर के कई इलाकों में आवागमन अवरुद्ध हो गया है वहीं पुल पुलिया क्षतिग्रस्त हो गए हैं।ग्रामीण क्षेत्रों में लोग परेशान हैं।

जशपुर विधानसभा क्षेत्र की सक्रिय विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने जशपुर कलेक्टर को निर्देशित करते हुए कहा है कि तालासीली और सरबकोंबो में अवरुद्ध हुवे मार्ग का मरम्मत जल्द पूर्ण करा आवागमन पुनः शुरु कराएं।

लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण तालासीली और सरबकोंबो में पुलिया के क्षतिग्रस्त हो जाने से यहां मार्ग अवरुद्ध हो गया है,मार्ग अवरुद्ध होने से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया,उक्त गंभीर समस्या को त्वरित संज्ञान में लेते हुए जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने जशपुर कलेक्टर डॉ.रवि मित्तल से चर्चा करते हुए स्पष्ट निर्देश दिया कि बच्छरांव-साहीडांड-सरकोम्बो होते हुए बगीचा आवागमन का प्रमुख मार्ग है,जल्द ही उक्त मार्ग और क्षतिग्रस्त पुलिया का मरम्मत कार्य पूर्ण कराएं।

उक्त मूलभूत समस्या के त्वरित निदान हेतु पाइप लगा पानी का निकासी और पुलिया मरम्मत का उपाय लगाने का निर्देश जशपुर विधायक ने दिया है।क्षतिग्रस्त पुल-पुलिया के मरम्मत की आवश्यक व्यवस्था एवं आवागमन की वैकल्पिक व्यवस्था करने के त्वरित निर्देश का पालन करने के साथ साथ विधायक ने कहा कि बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुए सड़कों,रपटा,पुल और पुलिया के संबंध में विस्तृत जानकारी लेकर त्वरित मरम्मत पर कार्य करें।

विधायक ने कहा कि क्षतिग्रस्त एवं नदी-नालों के उपर से बह रहे पानी से बचाव के लिए पुलिया और रपटा के दोनों तरफ बैरिकेटिंग कर तत्काल सरकारी कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाये और मैदानी अमला को जमीनी स्तर का आकलन कर यथास्थिति का तत्काल सूचित करने प्रयास करें।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत