... ब्रेकिंग जशपुर-अखिल भारतीय जनजातीय सुरक्षा मंच का बड़ा आंदोलन सन्ना में,पिछली सरकार में हुए आंगनबाड़ी भर्ती मामले में भ्रष्टाचारियों पर FIR दर्ज करने की मांग,पूर्व मंत्री गणेश राम भगत की दो टूक,कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध होगी आर पार की लड़ाई।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर-अखिल भारतीय जनजातीय सुरक्षा मंच का बड़ा आंदोलन सन्ना में,पिछली सरकार में हुए आंगनबाड़ी भर्ती मामले में भ्रष्टाचारियों पर FIR दर्ज करने की मांग,पूर्व मंत्री गणेश राम भगत की दो टूक,कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध होगी आर पार की लड़ाई।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 सितंबर 2024

अखिल भारतीय जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने बेहद तल्ख तेवर में कहा है कांग्रेस की पूर्व सरकार में जो अधिकारी आंगनबाड़ी भर्ती जैसे मामलों में भ्रष्टाचार करके आज भी अपने पदों पर बैठे हुए हैं वे सीधे सुशासन को मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं।ऐसे निरंकुश भ्रष्टाचारियों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि रविवार को सन्ना में अखिल भारतीय जनजाति सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक पूर्व मंत्री गणेश राम भगत की अहम बैठक सम्पन्न हुई है। जिसमें खुड़िया क्षेत्र के करीब 30 पंचायत के सैकड़ों ग्राम प्रमुखों के साथ जनजाति सुरक्षा मंच के प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए हैं।

बैठक में प्रमुख रूप से खुड़िया क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार,मनरेगा में कार्य किये मजदूरों को मजदूरी भुगतान नहीं मिलना,सालों से सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों को पेंशन नही मिलना और बीते कांग्रेस सरकार में बगीचा ब्लाक के तथाकथित कुछ अधिकारियों के मिली भगत से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिक भर्ती प्रक्रिया में किये गये भ्रष्टाचार के सिद्ध हुए महीनों बीत जाने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है जिसे भी जल्द दर्ज कराने की मांग को लेकर विशेष बैठक रखी गई।

इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों और ग्राम प्रमुखों ने 12 सितम्बर गुरुवार को लगभग दस हजार से ज्यादा की संख्या में सन्ना के बस स्टैंड में विशाल रैली और आन्दोलन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देना तय किया है।

आपको बता दें कि इस बैठक का नेतृत्व छत्तीसगढ़ के कद्दावर आदिवासी नेता जनजाति सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक पूर्व मंत्री गणेश राम भगत कर रहे थे और बैठक को सम्बोधन करते हुए पूर्व मंत्री श्री भगत ने भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही की मांग की है।वहीं श्री भगत ने यहां तक कहा कि यहां के कुछ अधिकारी निरंकुश हो गए हैं और जनता को परेशान कर रहे हैं इन्हें सबक सिखाने के लिए आम जनता को खड़ा होना पड़ेगा और रैली जुलूस के जरिये अपनी मांग ऊपर तक पहुंचाना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि इस बैठक में प्रमुख रूप से विधिक सलाहकार रामप्रकाश पाण्डे, संरक्षक राजकुमार गुप्ता(राजू),उपाध्यक्ष चंद्रदेव ग्वाला,अनिल भगत,सुखलाल यादव,राकेश गुप्ता,सल्लू राजवाड़े,प्रकाश यादव,शिव यादव,हरि राम नागवंशी,रतन शर्मा,जगमोहन भगत जैसे सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब