... खबर पत्रवार्ता : जशपुर प्रेस क्लब ने CM विष्णुदेव साय से की मुलाकात,जनसंपर्क अधिकारी की पुनः पदस्थापना पर जताया सीएम का आभार,पत्रकारहित के मुद्दों पर हुई सार्थक बातचीत।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : जशपुर प्रेस क्लब ने CM विष्णुदेव साय से की मुलाकात,जनसंपर्क अधिकारी की पुनः पदस्थापना पर जताया सीएम का आभार,पत्रकारहित के मुद्दों पर हुई सार्थक बातचीत।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 सितंबर 2024

जशपुर प्रेस क्लब के पत्रकारों ने आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की। सीएम विष्णुदेव साय के बगिया स्थित आवास पर हुई मुलाकात में जशपुर जिले के पत्रकारों के हितों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर गहन चर्चा की गई।मुलाकात के दौरान पत्रकारों ने जशपुर जिले के जनसंपर्क अधिकारी नूतन सिदार की पुनः पदस्थापना को लेकर विशेष आभार व्यक्त किया।

जशपुर प्रेस क्लब के सदस्यों की विशेष मांग पर नूतन सिदार को पुनः जशपुर में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है, जिसके लिए प्रेस क्लब ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद अदा किया। आपको बता दें की जशपुर प्रेस क्लब के पत्रकारों ने जनसंपर्क अधिकारी सहायक संचालक श्रीमती नूतन सिदार की मांग जशपुर के लिए की थी।पत्रकारों की माँग पर  मुख्यमंत्री ने नूतन सिदार की पदस्थापना जशपुर कर दी इससे पत्रकार जगत में उत्साह का माहौल है।

इस  अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष विकास पाण्डेय  वरिष्ठ पत्रकार राजेश पांडेय समेत जशपुर प्रेस क्लब के कई पत्रकार उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत