... खबर पत्रवार्ता जशपुर : CM कैंप कार्यालय को बदनाम करने की कुत्सित राजनीति कर रहे कांग्रेसी - भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता,जनहित के साथ सेवा के उन्नत प्रकल्प की मजबूत नींव हैं बगिया कैंप कार्यालय,देखिए भाजपा नेताओं ने सामने लाई पूरी सच्चाई।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता जशपुर : CM कैंप कार्यालय को बदनाम करने की कुत्सित राजनीति कर रहे कांग्रेसी - भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता,जनहित के साथ सेवा के उन्नत प्रकल्प की मजबूत नींव हैं बगिया कैंप कार्यालय,देखिए भाजपा नेताओं ने सामने लाई पूरी सच्चाई।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,23 सितंबर 2024

जशपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने कांग्रेसियों द्वारा सीएम कैंप कार्यालय पर उठाए जा रहे सवालों पर कड़ा प्रतिकार करते हुए इसे कांग्रेसियों की साजिश बताया है।उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि कांग्रेस के नेता व पूर्व सीएम भूपेश बघेल सीएम कैंप कार्यालय को बदनाम करने की कुत्सित राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा के जिला प्रवक्ता ओम प्रकाश सिन्हा ने बताया कि जनहित के साथ सेवा के उन्नत प्रकल्प की मजबूत नींव पर बगिया स्थित सीएम कैंप कार्यालय खड़ा है।लगातार बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के साथ विकास कार्यों को लेकर कैंप कार्यालय सतत कार्य कर रहा है।इससे कांग्रेस के लोग तिलमिलाए हुए हैं।

प्रदेश के विकास से परेशान हैं कांग्रेसी

जशपुर भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता के साथ जिला प्रवक्ता ओम प्रकाश सिन्हा ने संयुक्त रूप से बयान जारी करते हुए पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है।उन्होंने कहा कि राज्य में हो रहे चौमुखी विकास से भूपेश बघेल की सेना और कांग्रेस पूरी तरह से घबराए हुए हैं।इस घबराहट में उनके द्वारा अनर्गल और गलत बयानबाजी कर सीएम कैंप कार्यालय को बदनाम करने का कार्य किया जा रहा है,जिसकी कठोर शब्दों में उन्होंने निंदा की है।

श्री सिन्हा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन में सरकार ने सभी क्षेत्रों में विकास के अनेकों कार्य किए हैं,जिससे भाजपा के प्रति लोगों में विश्वास तेजी से और भी सुदृढ़ हुआ है। उक्त कार्यों से कांग्रेस पूरी तरह घबराई हुई है,राज्य में जमीनी पकड़ ढीली होती देख कांग्रेस के पूर्व सीएम विकास कार्यों पर से लोगों का ध्यान हटाना चाह रहे हैं और अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

वायरल लेटर को बताया साजिश

जशपुर जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने साफ शब्दों में कहा है कि जशपुर जिले के लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए बगिया में माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने कैंप कार्यालय की शुरुआत की है।

उल्लेखनीय है कि रोजाना कैंप कार्यालय से सैकड़ों मरीजों को निःशुल्क उपचार के लिए जिला स्तर से लिए प्रदेश स्तर तक पहल कर उनकी व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।यहां से कुनकुरी सदन के माध्यम से स्वास्थ्य के क्षेत्र में ग्रामीणों को विशेष सुविधा प्रदान की जा रही है।सड़क,बिजली,पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए कैंप कार्यालय वरदान साबित हो रहा है।ग्रामीण अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं और निराकृत होते ही खुश होकर जाते हैं।

लगातार विद्युतीकरण के साथ क्षेत्र में सतत विकास कार्यों को होता देख कांग्रेसी बेहद घबराए हुए हैं।उन्हें डर है कि इसी गति से अगर भाजपा कार्य करती रही तो आने वाले दिनों में कांग्रेस को जमीन तलाशना मुश्किल हो जाएगा लिहाजा उस केंद्र पर कांग्रेस प्रहार कर रही है जहां से तमाम विकास के कार्य संचालित क्रियान्वित हो रहे हैं।

हर छोटी बड़ी समस्याओं पर बगिया कैंप कार्यालय की त्वरित सुनवाई से आम जनता में विष्णु सरकार के प्रति जो विश्वास जागा है और जिस प्रकार जनता का समर्थन व साथ मिल रहा है उसको देख कांग्रेसी खासे परेशान हैं।भाजपा के प्रवक्ता ओमप्रकाश सिन्हा ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा है कि उनके नेता भूपेश बघेल जो गलत और तथ्यहीन आरोप लगाने में अपना समय बरबाद कर रहे हैं उसके बजाए लोगों के बीच जाकर थोड़ा जनहित का कार्य करें जिससे उनकी पकड़ मजबूत हो।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत