... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : करोड़ों के लूट का CCTV फुटेज आया सामने,छत्तीसगढ़ में बड़ी लूट की वारदात, पांच करोड़ से अधिक की हुई डकैती,ज्वेलरी शॉप में घुसे हथियारबंद लुटेरे, कट्टे की नोक पर दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम,पुलिस मौके पर,हुई नाकेबंदी।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : करोड़ों के लूट का CCTV फुटेज आया सामने,छत्तीसगढ़ में बड़ी लूट की वारदात, पांच करोड़ से अधिक की हुई डकैती,ज्वेलरी शॉप में घुसे हथियारबंद लुटेरे, कट्टे की नोक पर दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम,पुलिस मौके पर,हुई नाकेबंदी।

 







बलरामपुर,टीम पत्रवार्ता,11 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज जिले में बड़ी लूट की घटना सामने आई है।रामानुजगंज नगर पालिका चौक में संचालित राजेश ज्वेलर्स में दिनदहाड़े कट्टे से लैस बदमाशों ने करीब 8 किलो सोने के जेवरात लूट लिया एवं फरार हो गए।फिलहाल पुलिस लूट का आंकलन कर रही है।नाकेबंदी कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि लूटे गए सोने के जेवरातों की कीमत लगभग पांच करोड़ रुपये से अधिक है।आशंका है कि वारदात के पूर्व बदमाशों ने दुकान की अच्छे से रेकी की थी। घटना के बाद आरोपी बाइक में सवार होकर झारखंड की ओर भाग निकले।घटना से रामानुजगंज समेत पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

देखिए लूट का LIVE CCTV फुटेज

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामानुजगंज के नगर पालिका चौक में संचालित राजेश ज्वेलर्स में 1.50 बजे बाइक में सवार होकर तीन युवक पहुंचे।दुकान में अंदर घुसकर उन्होंने कट्टा निकाल लिया एवं दुकान संचालक राजेश सोनी सहित कर्मचारियों को कब्जे में ले लिया।लुटेरों ने राजेश सोनी के सिर पर कट्टे की बट से वार कर उन्हें घायल कर दिया एवं गोली मारने की धमकी दी।

लुटेरों ने दुकान सहित लॉकर मे रखे सोने के जेवरों को निकलवा लिया और बैग में रखकर बाईक में सवार होकर झारखंड की ओर भाग निकले। लुटेरों ने दुकान के पास मोची दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी।उन्होंने 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया।

डीएसपी याकूब मेमन ने बताया कि तीन अज्ञात व्यक्तियों ने राजेश ज्वेलर्स के संचालक को घायल कर दिया और सोने के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए।पुलिस जांच में जुटी है।सायबर सेल एवं फोरेंसिक एक्सपर्ट के माध्यम से पतासाजी की जा रही है।

वीडियो 

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब