... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने श्रमिक सम्मेलन में की बड़ी घोषणा,श्रमिकों के हित में भरपेट भोजन के लिए पूरे प्रदेश में खुलेगा अन्नपूर्णा दाल भात केंद्र,श्रमिकों के बच्चों के लिए लागू होगी अटल उत्कृष्ट शिक्षा योजना।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने श्रमिक सम्मेलन में की बड़ी घोषणा,श्रमिकों के हित में भरपेट भोजन के लिए पूरे प्रदेश में खुलेगा अन्नपूर्णा दाल भात केंद्र,श्रमिकों के बच्चों के लिए लागू होगी अटल उत्कृष्ट शिक्षा योजना।

 

रायपुर,टीम पत्रावर्ता,17 सितंबर 2024

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने श्रमिक सम्मेलन में की बड़ी घोषणा की है।श्रमिकों के हित में निर्णय लेते हुए उन्होंने पुनः पूरे प्रदेश में अन्नपूर्णा दाल भात केंद्र खुलवाने की घोषणा की है।

श्रमिकों समेत दैनिक मजदूरी करके अपना जीवन यापन करने वाले श्रमिक वर्ग के लिए भरपेट भोजन की व्यवस्था हो इस दिशा में सीएम ने पहल की है जिससे श्रमिक वर्ग में खासा उत्साह है। 

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्ननिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल में पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों की पढ़ाई के लिए अटल उत्कृष्ट शिक्षा योजना शुरू करने की घोषणा सीएम ने की है।जिससे श्रमिकों के बच्चों को बेहतर पढ़ाई के साथ सुविधाएं मिल सकें।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत