... ख़बर पत्रवार्ता:गंभीर रूप से बीमार मुन्नू बाई को तत्काल मिली मेडिकल सहायता सीएम कैम्प कार्यालय के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने उपलब्ध कराया एम्बुलेंस।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ख़बर पत्रवार्ता:गंभीर रूप से बीमार मुन्नू बाई को तत्काल मिली मेडिकल सहायता सीएम कैम्प कार्यालय के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने उपलब्ध कराया एम्बुलेंस।


जशपुरनगर ,टीम पत्रवार्ता,19 सितंबर 2024

 उच्च रक्तचाप और सांस लेने में परेशनी से जूझ रही बुजुर्ग मुन्नू बाई को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के निर्देश स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल एम्बुलेंस की सहायता उपलब्ध कराकर बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है।  

मुन्नू बाई फरसाबहार ब्लाक के बनगांव की रहने वाली है। मरीज की बहु करमवती ने बताया कि गुरूवार की सुबह लगभग 5 बजे उनकी सास मुन्नू बाई की तबियत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्क़त होने लगी। स्वजनों ने स्थानीय स्तर पर जांच कराया। जिसमे उनका बीपी बढ़ा हुआ था। स्वजनों ने बुजुर्ग महिला को तत्काल उपचार के लिए फरसाबहार के सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे। यहां मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने मुन्नू बाई को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।    

        सीएम कैम्प कार्यालय को इसकी सूचना मिलते ही तत्काल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो को मरीज को जिला चिकित्सालय ले जाने के लिए एम्बुलेंस और बेहतर इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। निर्देश पर एम्बुलेंस से मरीज उनके स्वजनों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है। इसके लिए मुन्नू बाई के परिवारजनों ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय और जिला प्रशासन का आभार जताया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत