... समस्या : ये है स्मार्ट सिटी की सड़क,जहां बंद पड़ा है ट्रैफिक सिग्नल,प्रशासनिक उदासीनता का दंश झेल रहे लोग,बड़ा सवाल यातायात व्यवस्था कैसे होगी दुरुस्त...?

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

समस्या : ये है स्मार्ट सिटी की सड़क,जहां बंद पड़ा है ट्रैफिक सिग्नल,प्रशासनिक उदासीनता का दंश झेल रहे लोग,बड़ा सवाल यातायात व्यवस्था कैसे होगी दुरुस्त...?

बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,23 सितंबर 2024

बिलासपुर शहर के नेहरू नगर स्मार्ट सिटी रोड पर इन दिनों लोग बिना सिग्नल के आवाजाही करने को मजबूर हैं।जिसके कारण आए दिन ट्रैफिक जाम होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।दरअसल यह सड़क बिलासपुर नेहरू नगर स्मार्ट सिटी रोड से नर्मदा नगर की ओर जाने वाली स्मार्ट सिटी सड़क है जहां यह आलम बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि नेहरू नगर स्मार्ट सिटी रोड पर ट्रैफिक का चौतरफा दबाव रहता है।यहां लगाई गई ट्रैफिक लाईट भी बंद जिसे जल्द शुरू कराया जाना चाहिए।

इसी रोड़ पर कुछ दूर पर ट्रैफिक लाइट लगाने के लिए केवल खंभे लगाए गए हैं जिनपर आज तक न तो सिग्नल लाईट लगी है न ही यहां यातायात दुरुस्त करने के कोई उपाय किए गए हैं।

उक्त समस्या पर ट्रैफिक पुलिस को संज्ञान लेकर यहाँ ट्रैफिक सिग्नल लगाना चाहिए और इन दोनों ही जगहों पर ट्रैफिक पुलिस के जवान भी तैनात किए जाने चाहिए।जिससे ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रुप से चले।स्थानीय प्रशासन को इस समस्या के समाधान के लिए आवश्यक पहल करना चाहिए l


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत