... खबर पत्रवार्ता@ समस्या : जुमलों में जनसेवा,कर्मठ,ईमानदार जैसे शब्द अच्छे लगते हैं,सीतापुर की जमीनी हकीकत इन गड्ढों से समझिए, सीतापुर विकास मंच ने शुरु की पहल, न नेतागिरी,न फरियाद,अब सीधे जमीन पर होगा काम,देखिए जनता जब जागती है तो.....?

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता@ समस्या : जुमलों में जनसेवा,कर्मठ,ईमानदार जैसे शब्द अच्छे लगते हैं,सीतापुर की जमीनी हकीकत इन गड्ढों से समझिए, सीतापुर विकास मंच ने शुरु की पहल, न नेतागिरी,न फरियाद,अब सीधे जमीन पर होगा काम,देखिए जनता जब जागती है तो.....?

 


सीतापुर,टीम पत्रवार्ता,29 सितंबर 2024

सरगुजा के सबसे हॉट सीट कहे जाने वाले सीतापुर विधानसभा में इन दिनों मुख्य मार्ग में बड़े बड़े गड्ढे सुशासन को मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं।दरअसल यहां कि जनता शासन प्रशासन से फरियाद करते थक चुकी है।लगातार हो रही बारिश ने विकास के सारे दावों की पोल खोल दी है।इसके बावजूद न तो गड्ढों का ईलाज हुआ न लोकप्रियता,कर्मठता,जनसेवा चरितार्थ होती नजर आ रही है।

दरअसल सीतापुर विकास मंच में सड़क के गड्ढों के साथ जलभराव की समस्या को नागरिकों ने रखा जिसके बाद भी न तो शासन तक बात पहुचीं न प्रशासन ने कोई समाधान निकाला।मंच में स्पष्ट रुप से कहा गया है।

देखिए किसने क्या कहा

सीतापुर नगर पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष पार्षदगण सीएमओ विधायक एवम नेतागण कृपया ध्यान दें कि सीतापुर मुख्य मार्ग की स्थिति पैदल चलने लायक भी नहीं बची है क्या कसूर है सीतापुर की जनता का.?आप किसी में भी इस स्थिति से निपटने की योग्यता है तो उसे धरातल पर प्रदर्शित करिए..नगर पंचायत द्वारा 3वर्ष पूर्व डस्टबिन दिया गया था नया डस्टबिन फिर से प्रदान करने की कृपा करें, गायत्री मंदिर के आगे एवम पीछे की नाली पूर्ण रूप से पैक है कृपया साफ करवाने का कष्ट करें........

सड़क के गड्ढों से नागरिक परेशान

सीतापुर विकास मंच के सभी सदस्यों को मेरा नमस्कार,जैसा कि विदित है कि सोनतराइ से सीतापुर के मुख्य मार्ग की सड़क की स्थिति अंत्यंत दयनीय हो गई है एवम शासन प्रशासन भी ध्यान नहीं दे रहा है।

मेरा एक सुझाव है कि प्रशासन को कोई दिक्कत नही हो तो सीतापुर विकास मंच के कुछ सदस्य यदि जज्बा दिखाए तो सड़क के गड्ढों को गिट्टी से पाट कर समतलीकरण कर के सड़क चलने योग्य बनवाई जा सकती है।

अगर कुछ सदस्य इस नेक कार्य का बीड़ा उठाए तो सहयोग राशि के रूप में मैं अजय अग्रवाल 11000/- देना चाहता हूं एवम उम्मीद करता हूं कि सीतापुर विकास मंच इस नेक कार्य को शुरु करे बाकि भाई भी कुछ कुछ देंगे कार्य पूरा होते दिखेगा।

मामले में स्थानीय लोगों ने शासन प्रशासन को आईना दिखाने का मन बना लिया है।जिस विश्वास के साथ यहां की जनता ने बदलाव की बयार बहाई वह बदलाव धरातल पर नजर नहीं आ रहा।बहरहाल नागरिकों ने चंदा शुरु कर दिया है।अपने पैसों से अपने श्रमदान,समयदान से ही अब वे गड्ढों को भरकर चलने लायक बनाने की कवायद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया ग्रुप पर सीतापुर विकास मंच ने ऐसा अभियान छेड़ा है जो सुशासन की सरकार को सीधा आईना दिखाने का काम कर रही है।सबसे बड़ी बात यह है कि नगर पंचायत और लोक निर्माण विभाग भी अगर इन गड्ढों को भरकर जल भराव की समस्या पर सकारात्मक समाधान नहीं निकाल पा रहे तो यह उस क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के लिए बेहद गंभीर बात है।

------------------------------------------------------------------------------------------------------

वीडियो खबर 

शहीद के घर तक  पंहुचा जशपुर जंक्शन 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत