... आकाशीय बिजली से सरपंच की मौत,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने रौनी पहुंचकर पीड़ित परिवार को बंधाया ढाढस,आर्थिक सहायता राशि प्रदान कर कहा हर संभव मदद का दिया आश्वासन।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

आकाशीय बिजली से सरपंच की मौत,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने रौनी पहुंचकर पीड़ित परिवार को बंधाया ढाढस,आर्थिक सहायता राशि प्रदान कर कहा हर संभव मदद का दिया आश्वासन।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 सितंबर 2024

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रौनी सरपंच के निधन हो जाने पर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधा हर संभव मदद का आश्वासन देने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत मृतक सरपंच के निवास पहुंची और आर्थिक सहायता के रूप में 25 हजार रुपए मृतक के परिजनों को दी।

मृतक के घर घर पहुंची जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत को परिजनों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रौनी सरपंच रामवृक्ष राम की मौत हो गई, रामवृक्ष और उसकी पत्नी दोनो जंगल में बैल चराने गए थे तभी अचानक आकाशीय गाज की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी पाकर तत्काल पीड़ित परिवार से मिलने जशपुर विधायक उनके घर पहुंची और शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाते हुवे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।मृतक के परिजनों को तत्काल आर्थिक सहायता हेतु 25 हजार रुपए सहयोग करते हुवे मृतक के आत्मा की शांति का कामना किया।


घायलों को देखने पहुंची अस्पताल

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से घायल हुवे लोगों को देखने जशपुर विधायक यहां के अस्पताल पहुंची और घायलों का हाल जान उनके जल्द स्वस्थ होने का कामना किया।इस दौरान इलाज में जुटे चिकित्सकों से बेहतर इलाज करने निर्देशित करते हुवे परिजनों को हिम्मत भी बंधाया और कहा कि वह हर संभव मदद के लिए हमेशा खड़ी है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत