... खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की पहल पर जिले के पाठ क्षेत्र में केनरा बैंक की शाखा का शुभारंभ,वित्तीय लेन देन होगा आसान,लंबे समय से थी बैंक की मांग,ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की पहल पर जिले के पाठ क्षेत्र में केनरा बैंक की शाखा का शुभारंभ,वित्तीय लेन देन होगा आसान,लंबे समय से थी बैंक की मांग,ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 सितंबर 2024

जशपुर विधायक रायमुनि भगत के प्रयास से पाठ क्षेत्र के ग्रामीणों को बेहतर बैंकिंग की सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से धनापाठ में केनरा बैंक का शाखा स्थापित किया गया है। इस दौरान ग्रामीणों की समुचित बैंकिग सुविधा यहीं उपलब्ध हो जाने से ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि पाठ क्षेत्र में उचित बैंको की समुचित व्यवस्था नहीं होने से कई बार उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता था,उक्त समस्या ग्रामीणों ने कई बार जशपुर विधायक के समक्ष रखा,जिसे संज्ञान में लेते हुवे जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने अथक प्रयास किया और इसी प्रयास का परिणाम रहा कि धना पाठ में केनरा बैंक की शाखा खोलने अनुमति मिली।

जिसके तहत आज जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के मुख्य आतिथ्य में फीता काट कर यहां बैंक का शुभारंभ किया।जशपुर विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी मांगें अब पूरी हो गई है,यहां बैंक के क्षेत्र में आ रही समस्या अब दूर हो चुकी है।केनरा बैंक से सभी प्रकार की बैंकिग सुविधाएं अब ग्रामीणों को उपलब्ध हो सकेगी। इस दौरान शाखा प्रबंधक अनुराग अंशुल ने कहा कि बैंकिंग सुविधा ग्रामीणों को कार्यालयीन समय पर सुचारू रूप से उपलब्ध कराया जाएगा।इस कार्य में सभी बैंकिंग कर्मचारी अपने ग्राहकों का पूरा साथ देंगे कर कुशल व्यवहार के साथ बैंकिंग कार्य किया जायेगा।

इस दौरान मुकेश शर्मा,शंकर गुप्ता,हरिशंकर यादव,सुरेंद्र कुमार,रामस्वरूप यादव सहित बगीचा एसडीएम ओंकार यादव और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत