... ब्रेकिंग जशपुर : हितग्राही के खाते में प्रधानमंत्री आवास का पैसा आते ही आया फोन,कहा मैं बगीचा जनपद पंचायत से बोल रहा हूं ओटीपी बताईए..?बस क्या था हो गई पीएम आवास के पैसे की ठगी,पीड़ित हितग्राही ने पुलिस में की शिकायत।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग जशपुर : हितग्राही के खाते में प्रधानमंत्री आवास का पैसा आते ही आया फोन,कहा मैं बगीचा जनपद पंचायत से बोल रहा हूं ओटीपी बताईए..?बस क्या था हो गई पीएम आवास के पैसे की ठगी,पीड़ित हितग्राही ने पुलिस में की शिकायत।

 

जशपुर, टीम पत्रवार्ता,18 सितंबर 2024

जशपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास का पैसा हितग्राहियों के खाते में आना शुरु होते ही सायबर ठग एक्टिव हो गए हैं।ताजा मामला है बगीचा जनपद पंचायत के शरबकोंबो का जहां एक हितग्राही के खाते में प्रधानमंत्री आवास का पैसा आया और गायब भी हो गया।

बगीचा थाना क्षेत्र के शरबकोंबो निवासी कलेश्वर एक्का के खाते में पीएम आवास की राशि लगभग चालीस हजार रुपए आई थी।पैसा आते ही उसके मोबाईल फोन आया और कहा गया कि मैं बगीचा जनपद पंचायत के आवास शाखा से बोल रहा हूं आपके मोबाईल नंबर में ओटीपी आएगा वो बताइए।सच समझकर हितग्राही ने जैसे ही ओटीपी बताया उसके खाते से 43968 रुपए किसी रूपेश सिंह ठाकुर के खाते में ट्रांसफर हो गए।

हितग्राही के खाते में चालीस हजार के अलावा और भी पैसे जमा थे वह भी चला गया।जब हितग्राही को पता चला कि वह ठगी का शिकार हो गया है तो उसने सायबर सेल समेत बगीचा थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई।बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं लिहाजा सतर्कता ही बचाव है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत