... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर जिले में बारिश ने मचाई तबाही,बाढ़ आपदा राहत कार्य की जरुरत,कई गांव अब भी संपर्क से बाहर,लगातार हो रही बारिश से पुल पुलिया क्षतिग्रस्त,ग्रामीणों को हो रही आवागमन में दिक्कत,प्रशासन मुस्तैद इसके बावजूद कम नहीं हो रही परेशानी।

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर जिले में बारिश ने मचाई तबाही,बाढ़ आपदा राहत कार्य की जरुरत,कई गांव अब भी संपर्क से बाहर,लगातार हो रही बारिश से पुल पुलिया क्षतिग्रस्त,ग्रामीणों को हो रही आवागमन में दिक्कत,प्रशासन मुस्तैद इसके बावजूद कम नहीं हो रही परेशानी।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,28 सितंबर 2024

जशपुर जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण कई गांव में पुल पुलिया क्षतिग्रस्त हो गए हैं जिससे आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ है।हालांकि प्रशासन पूरी तत्परता से व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में लगा है इसके बाद भी कई इलाकों में बारिश का कहर ग्रामीणों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है।जशपुर जिले में अत्यधिक बारिश को देखते हुए यहां नुकसान का आंकलन कर बाढ़ आपदा के तहत राहत कार्य कराए जाने की आवश्यकता है।

बगीचा विकासखंड के शरबकोंबो ग्राम पंचायत के अंबाडीपा पहुंच मार्ग पर पुलिया क्षतिग्रस्त हो गया है।जिससे आवागमन प्रभावित हो रहा है।यहां ग्रामीण सड़क के एक ओर से दूसरी ओर नहीं जा पा रहे हैं।

वहीं दूसरा मामला सन्ना के डूमरकोना का है जहां लगातार बारिश से मिट्टी का कटाव सड़क तक हो गया है।जो कभी भी धंस सकता है यहां भी सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए गए हैं।

बहरहाल जशपुर जिले में 4 दिनों से लगातार हो रही बारिश से अन्य कई गांव भी प्रभावित हैं।प्रशासन को नुकसान का आंकलन करते हुए जिले में बाढ़ आपदा राहत कार्य शूरू किया जाना चाहिए जिससे आमजन को मूलभूत सुविधा मिल सके।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत