... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : कट्टे की नोक पर किराना दुकानदार से लूटपाट,दो नकबपोशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम,लूटपाट की वारदात सीसीटीवी में कैद,पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : कट्टे की नोक पर किराना दुकानदार से लूटपाट,दो नकबपोशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम,लूटपाट की वारदात सीसीटीवी में कैद,पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी।



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 सितंबर 2024

कट्टे की नोक पर किराना दुकानदार से लूटपाट का मामला सामने आया है।दो नकबपोशों ने कट्टा अड़ाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है।लूटपाट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है।

मामला है जशपुर के सीमावर्ती क्षेत्र लोदाम थाना क्षेत्र के पोरतेंगा का जहां किराना व्यवसाई से लगभग तीस से चालीस हजार रुपयों की लूट हुई है।

झारखंड व जशपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में हुई इस वारदात से पुलिस अलर्ट मोड पर है वहीं आरोपियों को तलाश जारी है।बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश आते हैं और दुकानदार पर कट्टा अड़ाकर उसके दुकान में रखे पैसे लूटकर चले गए।

बहरहाल रात्रि में दुकान बंद करते समय यह घटना हुई है जिसके बाद से पुलिस लगातार नाकेबंदी कर आरोपियों की पतासाजी में लगी हुई है।





Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत