... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रायपुर आयुक्त महादेव कावरे ने सभी जिलों के कलेक्टर को दिया ये निर्देश,पेट्रोल पंप संचालकों की लापरवाही पर सख्त हुए कमिश्नर।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : रायपुर आयुक्त महादेव कावरे ने सभी जिलों के कलेक्टर को दिया ये निर्देश,पेट्रोल पंप संचालकों की लापरवाही पर सख्त हुए कमिश्नर।

रायपुर,टीम पत्रवार्ता,23 सितंबर 2024

By योगेश थवाईत

रायपुर आयुक्त महादेव कावरे ने कई जिलों के पेट्रोल पंप का निरीक्षण किया जहां कई अनियमितताएं देखने को मिलीं।दरअसल पेट्रोल पंप संचालकों को जिन नियमों का पालन करना बेहद अनिवार्य है उन नियमों को दरकिनार कर पेट्रोल पंप संचालक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।इसपर कमिश्नर महादेव कावरे बेहद सख्त नजर आ रहे हैं।

आयुक्त कार्यालय से कई जिलों के कलेक्टर को जारी पत्र में उल्लेख है कलेक्टर, जिला बिलासपुर,मुंगेली,गौरेला पेण्ड्रा-मरवाही,कोरबा,जांजगीर-चांपा,सक्ती,रायगढ़,सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिलों के सभी पेट्रोल पंपों में जन सुविधा के उपयोग हेतु टायलेट के साफ-सफाई व रख-रखाव को तत्काल सुनिश्चित् करें।

आयुक्त महादेव कावरे ने बताया है कि उनके द्वारा बिलासपुर संभाग के जिलों में निरीक्षण के दौरान यह पाया गया है कि पेट्रोल पंपों में जन सुविधा के लिए बनाये गये टायलेट की रख-रखाव, साफ-सफाई व्यवस्था, दरवाजे ठीक से बंद नहीं होने व नल के टोटी टुटे हुए पाये गये। कहीं कहीं पानी की नियमित आपूर्ति भी बाधित होना पाया गया।

उन्होंने कहा है कि जिलों में स्थित सभी पेट्रोल पंपों का अधिकारियों से निरीक्षण करा कर पेट्रोल मालिकों से इस व्यवस्था को दुरूस्त करने हेतु समुचित निर्देश प्रसारित करें ताकि आमजन को इन सुविधाओं का समुचित लाभ मिल सके।

Post a Comment

1 Comments

Anonymous said…
Sir in log gadi me air dalne me bhi bahanebaji karte hai petroleum department ke officer inse mile hua rahte hai complain par koi action nahi lete

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत