... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कलेक्टर्स-पुलिस अधीक्षक कांफ्रेंस के दूसरे दिन समीक्षा बैठक शुरू,मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी हैं उपस्थित।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कलेक्टर्स-पुलिस अधीक्षक कांफ्रेंस के दूसरे दिन समीक्षा बैठक शुरू,मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी हैं उपस्थित।

 

रायपुर,टीम पत्रवार्ता,13 सितंबर 2024

प्रदेश के सभी जिलों में कानून और शांति व्यवस्था सहित अपराधों की रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा के साथ सीएम विष्णुदेव साय भविष्य में पुलिसिंग को चुस्त दुरुस्त करने की दिशा में अधिकारियों से परिचर्चा कर रहे हैं।

भविष्य में पुलिसिंग को और अधिक विश्वसनीय, पारदर्शी व उत्तरदायी बनाने की दिशा में किए जा सकने वाले सुझावों पर चर्चा की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि शासन स्तर पर प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहे,सीमाओं पर असामाजिक तत्वों का प्रवेश न हो इसके साथ ही छत्तीसगढ़ पुलिस को अपडेट करने की दिशा में लगातार बात की जा रही है।आने वाले दिनों में प्रशासन के साथ पुलिस का समन्वय प्रदेश को अपराध मुक्त करने की दिशा में निर्णायक सिद्ध होगा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत