... सरोकार @ पत्रवार्ता : गांव के अंतिम व्यक्ति को मिले स्वास्थ्य लाभ - सीएम विष्णुदेव साय,स्वास्थ्य विभाग की सभी योजनाएं लोगों तक पहुंचाने विभागीय अमला हुआ सक्रिय,मुख्यमंत्री ने आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के दिए निर्देश।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

सरोकार @ पत्रवार्ता : गांव के अंतिम व्यक्ति को मिले स्वास्थ्य लाभ - सीएम विष्णुदेव साय,स्वास्थ्य विभाग की सभी योजनाएं लोगों तक पहुंचाने विभागीय अमला हुआ सक्रिय,मुख्यमंत्री ने आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के दिए निर्देश।

 




जशपुर,टीम पत्रवार्ता,8 सितम्बर 2024

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में पत्थलगांव विकास खंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेक्टर पालीडीह ,शहरी क्षेत्र और सेक्टर किलकिला का सेक्टर में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक ली गई। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने ऑनलाइन एंट्री पूर्ण करने अपने क्षेत्र में विशेष निगरानी रखने के लिए कहा है।जिन लोगों का आयुष्मान आयुष्मान कार्ड नहीं बना है। उसका शत-प्रतिशत कार्ड बनवाने के निर्देश दिए हैं। 

 बैठक में स्वास्थ्य विभाग की टीम को शिशु मृत्यु मातृ मृत्यु का पता लगते ही ऑडिट कर रिपोर्टिंग करने के लिए कहा गया है।कुष्ठ रोगियों का पहचान कर उनको दवाइयां उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।साथ ही स्वास्थ्य विभाग की सभी योजनाओं और राष्ट्रीय कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा किया गया ।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत