... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो पक्षों में खूनी संघर्ष,तीन की मौत,9 लोग हिरासत में,डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद,गांव में बैठक कर सुलझाया जा चुका था मामला,छावनी में तब्दील हुआ गांव।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो पक्षों में खूनी संघर्ष,तीन की मौत,9 लोग हिरासत में,डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद,गांव में बैठक कर सुलझाया जा चुका था मामला,छावनी में तब्दील हुआ गांव।

 


भिलाईनगर,टीम पत्रवार्ता,08 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है।दो पक्षों में डीजे बजाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि आपसी हमले में तीन लोगों की मौत हो  गई।बहरहाल पुलिस ने नौ लोगों को हिरासत में लिया है।मामला दर्ज कर कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है।

मामला है भिलाई के नंदिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदिनी खुंदनी का जहां शीतल गणेश उत्सव समिति में बज रहे डीजे पर नाचे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ जो खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।

देर रात दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। इस हत्याकांड में दोनों ही पक्षों से करीब नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस गांव में मौजूद है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम नंदिनी खुन्दिनी में 6 सितंबर को रात्रि 8 बजे पुराना शीतला गणेश समिति के डीजे की धुन पर चार व्यक्ति धन्नू, करन, वासु, राजेश और इनके अन्य साथी नाचने लगे जिसे लेकर विवाद हुआ था। 7 सितंबर को सुबह गाँव के बड़े बुजुर्ग बैठक कर विवाद ख़त्म कर लिये थे।

इसके बात बीती रात लगभग आठ बजे वासु यादव का फ़ोन आकाश पटेल को आता है कि शीतला मंदिर के पास आ जाना। जहां पर आकाश के पहुँचते ही धन्नु यादव ने मार पीट शुरु कर दिया और चाकू मारा, उसके साथ करन, वासु,राजेश यादव भी मारने लगे। एक अकेले आकाश को पीटता हुआ देख उसके साथ मौजूद अन्य 8 से 10 लोग और आ गए और सभी मिलकर धनु, करन, वासु, और राजेश यादव के ऊपर टूट पड़े और लाठी डण्डे, हाथ मुक्के आदि से बुरी तरह पिटाई कर दी।

इस अचानक हुए हमले में घायल करन यादव, वासु यादव, राजेश यादव की मृत्यु हॉस्पिटल ले जाते वक्त हो गयी। मृत्युकारित करने वाले आठ संदिग्धों को चिह्नांकित कर अभिरक्षा में लिया गया है। आकाश पटेल को उपचार के लिए हॉस्पिटलाइज़ किया गया है। धन्नू यादव को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। 

क़ानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। गाँव में नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला, एएसपी ग्रामीण वेदव्रत सिरमौर,एसडीओपी संजय पुण्डीर दलबल के साथ घटना स्थल नंदिनी खुन्दिनी गाँव पंहुचे है।

बहरहाल इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है।गणेश उत्सव का माहौल गमगीन हो गया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब