... बिग ब्रेकिंग जशपुर : कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप खाई में गिरी,मची अफरातफरी,4 की हालत गंभीर दर्जनों लोग हुए घायल,हादसे में पिकअप सवार 25 से 30 लोग थे सवार,घटना की सूचना मिलते ही सीएम कैंप कार्यालय बगिया ने लिया संज्ञान,जिला प्रशासन को समुचित व्यवस्था करने के दिए निर्देश।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

बिग ब्रेकिंग जशपुर : कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप खाई में गिरी,मची अफरातफरी,4 की हालत गंभीर दर्जनों लोग हुए घायल,हादसे में पिकअप सवार 25 से 30 लोग थे सवार,घटना की सूचना मिलते ही सीएम कैंप कार्यालय बगिया ने लिया संज्ञान,जिला प्रशासन को समुचित व्यवस्था करने के दिए निर्देश।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 सितंबर 2024

जिले के प्रसिद्ध शिव धाम कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप खाई में गिर गई।जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई।हादसे में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं दर्जनों लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं।

मामला बगीचा थाने के सोनगेरसा का है जहां से कैलाश गुफा जाते हैं। बताया जा रहा है की हादसे के समय पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे।जिनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल थे।घटना की सूचना मिलते ही बगीचा पुलिस मेडिकल टीम के साथ रवाना हो गई और राहत बचाव कार्य में जुट गई।आसपास के ग्रामीणों ने हर संभव प्रयास करते हुए घायलों के ईलाज के लिए तत्परता दिखाते हुए अपने साधन से अम्बिकापुर अस्पताल लेकर जा रहे हैं।

बगीचा क्षेत्र में हुए हादसे की सूचना मिलते ही सीएम कैंप कार्यालय बगिया ने तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को इलाज के समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं।घटना स्थल पर एंबुलेस और मेडिकल टीम भेजी गई है।घायलों को अंबिकापुर जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत