... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मां ने कहा था बेटी धान बेचने दो पैसा आएगा तो ला दूंगी नया मोबाईल,15 साल की नाबालिग का सब्र टूटा, मोबाईल नहीं मिलने से निराश होकर दे दी जान,लगातार बढ़ रहे सुसाईड के मामले।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मां ने कहा था बेटी धान बेचने दो पैसा आएगा तो ला दूंगी नया मोबाईल,15 साल की नाबालिग का सब्र टूटा, मोबाईल नहीं मिलने से निराश होकर दे दी जान,लगातार बढ़ रहे सुसाईड के मामले।

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,09 सितंबर 2024

एक मां से उसकी बेटी ने मोबाईल की जिद कर दी। मां ने समझाया और मना कर दिया कहा कि अभी खेती किसानी में पैसा खत्म हो गया है। जब धान के फसल की बिक्री हो जाएगी, तब नया मोबाईल खरीद कर दूंगी। बेटी नाराज हो गई उसका सब्र टूट गया और नाराज होकर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामला है जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के लुड़ेग के कछार गांव का जहां 15 साल की नाबालिग बालिका ने मोबाइल की डिमांड पूरी न होने पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

कछार बड़पारा में इलूश कुजूर अपने परिवार के साथ रहते हैं। जिनकी 15 साल की बेटी अपनी मां से कई दिनों से नए मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी।मां हमेशा घर की समस्याएं बताकर बेटी की बात को टाल दिया करती थी।

जिसके बाद नाराज पुत्री ने घर से  कुछ दुर कोशम पेड़ में फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

रात में परिवार के लोग घर में बेटी को नहीं देखे सुबह देखे तो घर से दूर बेटी फांसी के फंदे पर झूलती मिली।

मामले में पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि कछार बड़पारा में नाबालिग ने मोबाइल की मांग पूरी न होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पंचनामा पीएम पश्चात अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत