... खबर पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य योजना से किसान को मिला जीवनदान, परिवार ने जताया सीएम विष्णुदेव साय का आभार,'मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य योजना' से कई परिवार हो रहे लाभान्वित, बिलासपुर के 131 मरीजों को मिला लाभ।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य योजना से किसान को मिला जीवनदान, परिवार ने जताया सीएम विष्णुदेव साय का आभार,'मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य योजना' से कई परिवार हो रहे लाभान्वित, बिलासपुर के 131 मरीजों को मिला लाभ।




रायपुर,टीम पत्रवार्ता,11 सितम्बर 2024

बिलासपुर जिले के मंगला निवासी किसान मुजफ्फर खान को किडनी की गंभीर बीमारी से जूझते हुए 2 वर्ष हो चुके थे। लाखों रुपये का इलाज परिवार की आर्थिक स्थिति पर भारी पड़ रहा था, लेकिन मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय की 'मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना' ने इस परिवार को राहत पहुंचाई। मुजफ्फर खान के बेटे मुश्ताक खान ने बताया कि इस योजना के तहत प्राप्त आर्थिक सहायता से अब उनके पिता का नियमित ईलाज और दवाओं का खर्च संभल रहा है, जिससे उनके पिता को नया जीवन मिला है। 

किसान मुजफ्फर खान की पत्नी बिल्किस बानो ने भी मुख्यमंत्री साय का धन्यवाद करते हुए कहा कि, सरकार की इस मदद ने उनके परिवार को बड़ी राहत दी है। अब उनके पति का इलाज सुचारू रूप से हो पा रहा है। 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की इस संवेदनशील पहल की सराहना करते हुए परिवार ने आभार व्यक्त किया।

आपको बता दें कि, 'मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना' के तहत गंभीर रोगों के इलाज के लिए 25 लाख रुपये तक की आर्थिक सहायता दी जाती है। इस वर्ष, बिलासपुर जिले के 131 मरीजों को इस योजना का लाभ मिला है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत