... खबर पत्रवार्ता : सहायक संचालक जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार ने ग्रहण किया पदभार,जशपुर जनसंपर्क अधिकारी का जशपुर प्रेस क्लब ने किया स्वागत, जुटे जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए पत्रकार।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : सहायक संचालक जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार ने ग्रहण किया पदभार,जशपुर जनसंपर्क अधिकारी का जशपुर प्रेस क्लब ने किया स्वागत, जुटे जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए पत्रकार।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 अगस्त 2024

जशपुर जिले में जनसंपर्क अधिकारी के रूप में श्रीमती नूतन सिदार ने पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर जशपुर प्रेस क्लब के साथ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए पत्रकारों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। 

उल्लेखनीय है की श्रीमती सिदार पूर्व में जशपुर में अपनी सेवाएं दे चुकीं हैं।सहायक संचालक के पद पर प्रमोशन के बाद वे रायपुर में अपनी सेवाएं दे रहीं थीं।शासन ने एक बार फिर से श्रीमती नूतन सिदार पर भरोसा जताया है और उन्हें जशपुर जनसंपर्क अधिकारी के रुप में पदस्थ किया है।

पूर्व परिचित होने के साथ मिलनसार अधिकारी के रुप में इनकी छवि है जिससे खबरों के आदान प्रदान में सतत पत्रकारों को सहयोग मिलता आया है।पुनः पदस्थापना से पत्रकारों के बीच खुशी की लहर है। पत्रकारों ने इस फैसले के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार व्यक्त किया है। 

नूतन सिदार की पदस्थापना को लेकर पत्रकारों ने उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में जिले में जनसंपर्क विभाग की कार्यप्रणाली में और सुधार आएगा और प्रशासन एवं मीडिया के बीच समन्वय और भी बेहतर होगा।जिले के पत्रकारों का मानना है कि नूतन सिदार के अनुभव और कार्यकुशलता से क्षेत्र में जनसंपर्क कार्यों को नई दिशा मिलेगी।

इस दौरान जशपुर प्रेस क्लब के  अध्यक्ष विकास पांडे,वरिष्ठ पत्रकार  विजय त्रिपाठी,कैलाश जोशी,सुरेंद्र चेतवानी,निरंजन मोहंती,विक्रांत पाठक ,संतोष चौधरी,नवीन ओझा, दीपक सिंह, योगेश थवाईत, संजीत यादव, सागर जोशी, परेश दास,मिथिलेश गुप्ता,नवीन शर्मा,सोनू जायसवाल समेत अन्य पत्रकार एवं जनसंपर्क कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत