... सरोकार : नई सरकार,नई व्यवस्था, अब जिला अस्पताल में मरीजों को मिलेगा शुद्ध भोजन,नए टेंडर के अनुसार स्व सहायता समूह की महिलाओं को मिला जिम्मा,समूह की महिलाओं ने समूहों को आगे बढ़ाने सीएम विष्णुदेव साय का जताया आभार।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

सरोकार : नई सरकार,नई व्यवस्था, अब जिला अस्पताल में मरीजों को मिलेगा शुद्ध भोजन,नए टेंडर के अनुसार स्व सहायता समूह की महिलाओं को मिला जिम्मा,समूह की महिलाओं ने समूहों को आगे बढ़ाने सीएम विष्णुदेव साय का जताया आभार।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,1 अगस्त 2024

जशपुर जिला अस्पताल में भर्ती मरीज, प्रसूता महिलाओं को अब मेनू के अनुसार शुद्ध भोजन व नाश्ते की व्यवस्था मिलनी शुरु हो गई है। नए टेंडर के अनुसार महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं को जिम्मेदारी मिली है।जिसपर महिलाओं ने काम भी शुरु कर दिया है।

पूर्व में लगातार अस्पताल में खाने को लेकर शिकायतें आती रहती थीं वहीं खाने की गुणवत्ता को लेकर भी कई बार जांच कार्यवाही की बातें सामने आ चुकी हैं।नई सरकार के बनते ही पुराने अनुबंध की समाप्ति के बाद विभाग ने नया टेंडर जारी कर निविदा आमंत्रित किया।

जिसमें 7 आवेदकों ने हिस्सा लिया,अधिश्री स्व सहायता का चयन गठित समिति द्वारा किया गया।अधिश्री स्व सहायता समूह की महिलाओं ने स्व सहायता समूहों को बढ़ावा दिए जाने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार जताया है।उन्होंने कहा कि इससे पहले कभी स्व सहायता समूहों को प्राथमिकता नहीं दी गई।इस बार कड़ी लगन और शर्तों को पूरा करते हुए हमारे समूह के द्वारा उक्त निविदा में कार्यादेश प्राप्त किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत