... खबर पत्रवार्ता - देश की बेटियों ने गर्व के साथ फहराया तिरंगा,78वें स्वतंत्रता दिवस पर शक्ति सुपर सी की महिला टीम ने प्रदेश के सभी जिलों में दिया नारी सशक्तिकरण का संदेश।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता - देश की बेटियों ने गर्व के साथ फहराया तिरंगा,78वें स्वतंत्रता दिवस पर शक्ति सुपर सी की महिला टीम ने प्रदेश के सभी जिलों में दिया नारी सशक्तिकरण का संदेश।

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,15 अगस्त 2024

आजादी के 78वें स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय युवा कांग्रेस की शक्ती सुपर शी टीम ने पूरे देश में बेटियों के द्वारा ध्वजारोहण कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न कराया।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  आकाश शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश के हर ब्लॉक स्तर पर लड़कियों/महिलाओं के द्वारा ध्वजारोहण कार्यक्रम को प्राथमिकता के साथ कराने की योजना बनाई गई थी।जिसे आज सफलतापूर्वक प्रदेश के सभी जिलों में क्रियान्वित किया गया।शक्ती सुपर शी की प्रदेश समन्वयक युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव आशिका कुजूर एवम प्रीति वैष्णव हैं जिनके द्वारा बेहतर समन्वय के साथ ध्वजारोहण का कार्यक्रम संपन्न कराया गया।

महिलाओं के द्वारा ध्वजारोहण कराए जाने से जहां नारी सशक्तिकरण को बल मिल रहा है वहीं महिलाएं अपने को आत्मविश्वास से भरा हुआ गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

शक्ति सुपर शी प्रदेश समन्वयक सुश्री आशिका कुजूर का कहना है कि राष्ट्रप्रेम की भावना के साथ महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में यह बेहतर कदम है।आने वाले समय में जो यदि महिलाओं को नेतृत्व का अवसर मिलता है तो वे सक्रिय राजनीति में भी आ सकती हैं।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत