... समस्या : ये अवाम है साहब,इनके लिए क्या अम्बानी ..? उपभोक्ता के मेहनत का पैसा है,पाई पाई पाई वसूलेंगे।जिओ कंपनी हाय हाय के लगे नारे,जिओ के बदहाल नेटवर्क से बढ़ी नागरिकों की परेशानी,नाराज उपभोक्ताओं ने किया जिओ ऑफिस का घेराव,48 घंटों का अल्टीमेटम देकर ऑफिस कराया बंद,तत्काल व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुआ तो होगा बड़ा आंदोलन।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

समस्या : ये अवाम है साहब,इनके लिए क्या अम्बानी ..? उपभोक्ता के मेहनत का पैसा है,पाई पाई पाई वसूलेंगे।जिओ कंपनी हाय हाय के लगे नारे,जिओ के बदहाल नेटवर्क से बढ़ी नागरिकों की परेशानी,नाराज उपभोक्ताओं ने किया जिओ ऑफिस का घेराव,48 घंटों का अल्टीमेटम देकर ऑफिस कराया बंद,तत्काल व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुआ तो होगा बड़ा आंदोलन।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,28 अगस्त 2024

जशपुर जिले में जिओ के बदहाल नेटवर्क ने उपभोक्ताओं को सड़क पर उतरने के लिए मजबुर कर दिया है।आप समझ सकते हैं अगर देश के सबसे बड़े मोबाईल नेटवर्क के लचर एवं लाचार व्यवस्था के विरूद्ध जनता सड़कों पर उतरकर अपने हक की लड़ाई लड़ने लगे तो समझ लीजिए संबंधित कंपनी का पतन शुरु हो चुका है।इससे न केवल कंपनी पर सवाल उठ रहे हैं बल्कि मोटे तनख्वाह वाले  कंपनी की मानव संसाधन व्यवस्था भी हाशिए पर दिखाई दे रही है।

आम उपभोक्ता के मेहनत की गाढ़ी कमाई मोबाईल  इंटरनेट पर खर्च हो रही है।इसके बावजूद उन्हें न तो बेहतर नेटवर्क मिल पा रहा न ही इंटरनेट।हम बात कर रहे हैं जिओ नेटवर्क के लचर व्यवस्था पर जिसके कारण आज आम जिओ यूजर सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर हो गया है।

मामला है जशपुर जिले के बगीचा का जहां पिछले डेढ़ महीने से जिओ के नेटवर्क से उपभोक्ता परेशान हैं।न तो कॉल में ढंग से बात हो पाती है न ही इंटरनेट की पर्याप्त स्पीड मिल पाती है।कई घरों के अंदर नेटवर्क की बड़ी समस्या है।सबसे बड़ी समस्या विद्युत की आवाजाही के साथ ही नेटवर्क भी आता जाता रहता है।ऐसे में उपभोक्ता के द्वारा महीने का पूरा रिचार्ज करने के बाद भी उन्हें सुविधा का पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा।

बगीचा के युवा उपभोक्ताओं ने जिओ नेटवर्क की बदहाल समस्या को लेकर बगीचा के जिओ कार्यालय का घेराव करते हुए 48 घंटों में व्यवस्था दुरुस्त करने का अल्टीमेटम देकर कार्यालय बन्द करा दिया है।

मामले में जिओ के अधिकारी राजेश्वर सिंह राजपूत ने बताया कि ऊ है जानकारी मिली है,तत्काल नेटवर्क टीम को भेजकर समस्या के समाधान का प्रयास किया जा रहा है।

बहरहाल नेटवर्क की समस्या में सुधार  न होने की स्थिति में नागरिकों में नगर बंद व उग्र प्रदर्शन की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत