... तबादला ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एक ही तहसील में दशकों से जमे पटवारियों का हुआ तबादला,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जारी किया आदेश,देखिए सूची किसे कहां भेजा गया।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

तबादला ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एक ही तहसील में दशकों से जमे पटवारियों का हुआ तबादला,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जारी किया आदेश,देखिए सूची किसे कहां भेजा गया।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता, 23 जुलाई 2024

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने जिला जशपुर अंतर्गत् तहसीलों में पदस्थ पटवारियों को लम्बे समय से लगातार एक ही तहसील में पदस्थ रहने के कारण प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से जिले के 27 पटवारियों को आगामी आदेश पर्यन्त तक नवीन तहसील में पदस्थापना दिया गया है।

जिसके तहत् 17 वर्षाे से एक ही तहसील में रहने वाले फरसाबहार तहसील के पटवारी श्री हितेन्द्रनाथ पैंकरा को दुलदुला, दुलदुला के पटवारी श्री ज्ञानदास खेस्स को कुनकुरी और बगीचा तहसील के पटवारी श्री श्यामलाल नागेन्द्र को कांसाबेल एवं श्री आलोक खेस्स को पत्थलगांव तहसील में पदस्थ किया गया है। 

इसी प्रकार 16 वर्षाे से एक ही तहसील में रहने वाले फरसाबहार तहसील के पटवारी श्री टीकम सिंह पोर्ते को दुलदुला, कांसाबेल के श्री प्रदीप कुमार नायक को बगीचा, कांसाबेल कु. फुलजेंसिया टोप्पा को बगीचा तहसील में पदस्थ किया गया है। 

14 वर्षाे से एक ही तहसील में रहने वाले जशपुर तहसील के पटवारी श्री तरूण कुमार खलखो को मनोरा, फरसाबहार के श्री सुखसाय भण्डारी को दुलदुला भेजा गया है।मनोरा के श्री चन्द्रशेखर पटेल को जशपुर, दुलाल के श्री जितेन्द्र मोहन प्रधान को कुनकुरी, दुलदुला के श्री अनुप मिंज को फरसाबहार, कांसाबेल के श्री मनोज कुमार पैंकरा और कु. दिव्या ज्योति कुजूर को बगीचा, बगीचा के श्री विवेक सिंह ठाकुर को दुलदुला, बगीचा के श्री अमित कुमार चौहान को कांसाबेल और पथलगांव के श्रीमती सलोमी कुजूर को कांसाबेल पदस्थ किया गया है।

15 वर्षाे से एक ही तहसील में रहने वाले बगीचा विकासखण्ड के पटवारी श्री ललित साय सिदार को पत्थलगांव, पत्थलगांव तहसील के पटवारी श्री मदन राम भगत को फरसाबहार, श्री असीमा बिलास खाखा को कांसाबेल, श्री नंदलाल सिदार को बगीचा तहसील कार्यालय में पदस्थ्या किया गया है। 

12 वर्षाे से एक ही तहसील में रहने वाले दुलदुला तहसील के पटवारी श्री दिलीप कुजार को फरसाबहार, कांसाबेल तहसील के पटवारी श्री सुनील कुजार को पत्थलगांव, बगीचा तहसील के श्री शिवदयाल सिदार को पत्थलगांव, श्रीमती वैजन्ती रानी चौहान को कांसाबेल तथा कुनकुरी तहसील के पटवारी श्री जितेन्द्र सिंह ठाकुर एवं श्री विजय कुमार पैंकरा को तहसील कार्यालय बगीचा में पदस्थ्या किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब