... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम विष्णुदेव साय को अपने विधानसभा क्षेत्र में पाकर बेहद खुश हुए कार्यकर्ता, संबोधन के साथ कहा "सबका काम होगा सांय सांय" सरकार कमीशनखोरी के रास्ते रास्तों को बंद करने में लगी हुई है,दुलदुला में लग गई सौगातों की झड़ी,मतदाताओं का किया अभिनंदन।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम विष्णुदेव साय को अपने विधानसभा क्षेत्र में पाकर बेहद खुश हुए कार्यकर्ता, संबोधन के साथ कहा "सबका काम होगा सांय सांय" सरकार कमीशनखोरी के रास्ते रास्तों को बंद करने में लगी हुई है,दुलदुला में लग गई सौगातों की झड़ी,मतदाताओं का किया अभिनंदन।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता, 14 जुलाई 2024

By योगेश थवाईत

सफल राजनेता वही होता है जिसकी जमीनी पकड़ हमेशा मजबूत बनी रहे।सीएम विष्णुदेव साय ने इसी जमीनी पकड़ के कारण आज छत्तीसगढ़ का नेतृत्व प्राप्त किया है। जाहिर है जिस जनता ने मतदाता ने उन्हें इस मुकाम पर पंहुचाया उनके प्रति सीएम विष्णुदेव साय आभार व्यक्त करने उनका अभिनंदन करने स्वयं कुनकुरी विधानसभा के दुलदुला गांव पहुंचे।यहां कार्यकर्ताओं का आत्मीय स्वागत देखकर वे अभिभूत हो गए।

जशपुर जिले के दुलदुला विकासखंड मुख्यालय में आयोजित मतदाता अभिनन्दन समारोह में पहुँचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के लिए कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं, नागरिकों का आभार जताया। उन्होंने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आपके क्षेत्र का बेटा मुख्यमंत्री है और प्रदेश के विकास तथा जनहित में जो भी कार्य है वह किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अभी कुछ महीने ही हुए हैं। सरकार बनते ही 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करने का काम किया है। किसानों से 31 सौ रूपये प्रति क्विंटल की दर से धान की खरीदी की गई। प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं के खाते में महतारी वंदन योजना से हर माह 1 हजार राशि दी जा रही है। तेंदूपत्ता संग्राहकों का पारिश्रमिक 4000 से 5500 कर दिया गया है। राम लला दर्शन योजना से प्रभु श्री राम के दर्शन का लाभ प्रदेशवासियों को मिल रहा। 

सीएम साय ने कहा कि प्रदेश में अब सभी विकास कार्य सांय सांय हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन में पारदर्शिता लाने के लिए काम हो रहा है। गड़बड़ी की शिकायत पर कार्यवाही की जा रही है। कमीशन खोरी के सारे रास्ते बंद किए जा रहे हैं।

बीते दिनों मितानिनों के लिए राशि जारी की है। सरकार हर वर्ग को ध्यान में रख काम कर रही है।  कार्यक्रम में सांसद राधेश्याम राठिया, विधायक जशपुर श्रीमती रायमुनी भगत, पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने भी मतदाताओं का आभार जताया। 

दुलदुला में सामुदायिक भवन, बस स्टैण्ड सहित अन्य विकास कार्यों की दी सौगात

मुख्यमंत्री श्री साय ने दुलदुला में आयोजित कार्यक्रम में विकास कार्यों की सौगात भी दी। उन्होंने दुलदुला में व्यवस्थित सामुदायिक भवन के लिए 1 करोड़ रूपए की घोषणा, दुलदुला में बस स्टैंड, मिनी इंडोर स्टेडियम, हायर सेकंडरी स्कूल, दुर्गा पंडाल के लिए 10 लाख की घोषणा की। उन्होंने सोकोड़ीपा में यादव समाज के भवन में बाउंड्रीवाल के लिए 15 लाख की घोषणा, शारदा धाम के लिए जमीन, दुलदुला में एंबुलेंस और शव वाहन की घोषणा की।

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब