... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की घोषणा का सांय सांय होने लगा असर,पंचायत सचिवों के शासकीयकरण के लिए गठित हुई समिति,30 दिनों के भीतर समिति अपना प्रतिवेदन शासन को करेगी प्रस्तुत,सचिवों में हर्ष का माहौल।

Ro no12884/14

Ro no12884/14


आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की घोषणा का सांय सांय होने लगा असर,पंचायत सचिवों के शासकीयकरण के लिए गठित हुई समिति,30 दिनों के भीतर समिति अपना प्रतिवेदन शासन को करेगी प्रस्तुत,सचिवों में हर्ष का माहौल।

 


रायपुर, टीम पत्रवार्ता,21 जुलाई 2024

मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय द्वारा पंचायत सचिव दिवस के अवसर पर प्रदेश पंचायत सचिव संघ, छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पंचायत सचिव संघ के शासकीयकरण की मांग पर घोषणा किया था कि इसके कियान्वयन के लिए समिति का गठन किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप पंचायत सचिवों की शासकीयकरण की मांग एवं इसके कियान्वयन के विचार हेतु समिति का गठन किया गया है। 

सचिव, छत्तीसगढ़ शासन, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग श्री राजेश सिंह राणा को समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। संचालक, पंचायत संचालनालय श्रीमती प्रियंका ऋषि महोबिया को सदस्य सचिव तथा वित्त नियंत्रक, विकास आयुक्त कार्यालय मो.यूनूस को सदस्य बनाया गया है। यह समिति 30 दिनों के भीतर अपना प्रतिवेदन शासन को प्रस्तुत करेगी।

Post a Comment

0 Comments

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब