... खबर पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री के नाम पर बनी योजना को भी नहीं बख्शा,रातों रात बनाई गई MMGSY की सड़क,सुबह तक टूटकर उखड़ने लगी,ग्रामीणों ने खोला मोर्चा कहा बेहद घटिया निर्माण,SDO ने ठेकेदार को जारी किया पत्र,इंजीनियर मौके पर रवाना

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : मुख्यमंत्री के नाम पर बनी योजना को भी नहीं बख्शा,रातों रात बनाई गई MMGSY की सड़क,सुबह तक टूटकर उखड़ने लगी,ग्रामीणों ने खोला मोर्चा कहा बेहद घटिया निर्माण,SDO ने ठेकेदार को जारी किया पत्र,इंजीनियर मौके पर रवाना

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता 05 जनवरी 2023 

मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत पत्थलगांव के वार्ड 15 में खराब सड़क का नवीनीकरण कराया जा रहा है जिसमें लीपापोती का खेल उस वक्त सामने आ गया जब रात में सड़क में डामर बिछाई गई और सुबह वह उखड़ने लग गई।इंजीनियर रमाकांत सिंह राठौर ने बताया कि ठेकेदार को रात में काम करने के लिए मना किया था इसके बावजूद काम कराया जा रहा है। एसडीओ के निर्देश पर ठेकेदार को पत्र लिखा गया है। 

दरअसल पत्थलगांव के वार्ड 15 में लंजियापारा से भाथुडाँड़ से पतरापाली तक 41.50 लाख की राशि से लगभग 2.80 किलोमीटर की सड़क का कार्य मेसर्स सुशील कुमार अग्रवाल पत्थलगांव द्वारा कराया जा रहा है। उक्त नवीनीकरण का कार्य एमएमजीएसवाई के देखरेख में ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है।ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात सड़क निर्माण का कार्य कराया गया बिना इमल्शन के सीसी रोड पर डामर चढ़ा दिया गया जिसके कारण सुबह तक सड़क उखड गई। घटिया निर्माण से ग्रामीण बेहद नाराज हैं उनकी मांग है कि शासन से प्राप्त राशि का समुचित व गुणवत्तापूर्ण उपयोग हो।

मामले में इंजीनियर रमाकांत सिंह राठौर ने बताया कि घटिया निर्माण की शिकायत मिली है,फिर से उखाड़कर रोड बनवाएंगे वे स्वयं मौके पर जाकर गुणवत्तापूर्ण कार्य कराएंगे।बहरहाल सीएम के गृह जिले में कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठना अधिकारीयों की गैर जिम्मेदाराना कार्यप्रणाली को दर्शाता है।  

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत