... खबर पत्रवार्ता : कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ को कहा केंद्रशासित प्रदेश,भड़के कृष्ण कुमार रॉय, कहा आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों के पेट में हो रहा दर्द,गांव के सबसे पिछड़ी जनजाति का उत्थान भाजपा की प्राथमिकता,कांग्रेस का चेहरा हमेशा आदिवासी विरोधी।।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ को कहा केंद्रशासित प्रदेश,भड़के कृष्ण कुमार रॉय, कहा आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों के पेट में हो रहा दर्द,गांव के सबसे पिछड़ी जनजाति का उत्थान भाजपा की प्राथमिकता,कांग्रेस का चेहरा हमेशा आदिवासी विरोधी।।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,15 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत

कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ को केंद्र शासित प्रदेश कहे जाने पर भाजपा के कद्दावर नेता कृष्ण कुमार राय ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जब आदिवासी समाज की बेटी को भाजपा ने राष्ट्रपति बनाया तब भी कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ अपमान सूचक शब्दो का प्रयोग किया था इस बार छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री का नेतृत्व भाजपा ने आदिवासी समुदाय को दिया है तो कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री एवं बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी कृष्ण कुमार राय ने कांग्रेसियो द्वारा छत्तीसगढ़ को केंद्र शासित प्रदेश कहने  पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों के पेट मे दर्द हो रहा है। प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने वाले कांग्रेस के लोग  कह रहे है कि छत्तीसगढ़ केंद्र शासित प्रदेश बन गया है, हर फैसला दिल्ली से हो रहे हैं। 

उन्हें याद रखना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी उनके इसी आदिवासी विरोधी होने की वजह से प्रदेश की जनता द्वारा उन्हें सत्ता से बेदखल किया है। आदिवासी समाज का हमेशा विरोध करने वाले कांग्रेस के लोग आदिवासी समाज के सपूत मुख्यमंत्री  विष्णुदेव साय के बारे में अनर्गल टिप्पणी कर रहे है।

पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि आदिवासी समाज भोले भाले हैं, आदिवासी समाज की सरलता, सहजता, उनकी पहचान है लेकिन आदिवासी समाज एक कुशल शासक है न्याय प्रिय  है यह छत्तीसगढ़ आदिवासियों की धरती है और कांग्रेस ने सदा आदिवासियों की वोटबैंक की तरह इस्तेमाल किया है। 

उन्होंने कहा कि जब जब आदिवासी समाज के लोगो को भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान देकर उच्च पदों पर बैठाया है तब तब कांग्रेस के लोगो के पेट मे दर्द हुआ है।

जब आदिवासी समाज की बेटी को भाजपा ने राष्ट्रपति बनाया तो भी कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ अपमान सूचक शब्दो का प्रयोग किया आज वहीं कांग्रेसी एक बार फिर वही कर रहे  है जो घोर निंदनीय है। कांग्रेस हमेशा आदिवासी समाज की उपेक्षा करती रही और फिर से अपने बयान से  कांग्रेसियों ने अपने आदिवासी विरोधी होने का सबूत दे दिया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत