... खबर पत्रवार्ता : गांव के हर अंतिम व्यक्ति तक मोदी की हर योजना पंहुचेगी - सालिक साय,विकसित भारत यात्रा का संकल्प हर गांव होगा समृद्ध,भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने किया कार्यक्रम का नेतृत्व।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : गांव के हर अंतिम व्यक्ति तक मोदी की हर योजना पंहुचेगी - सालिक साय,विकसित भारत यात्रा का संकल्प हर गांव होगा समृद्ध,भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने किया कार्यक्रम का नेतृत्व।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,14 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकसित भारत यात्रा का असर गांव गांव में दिखने लगा है।छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही हर गांव तक शासन की योजनाओं को लेकर प्रशासनिक अमला पंहुच रहा है।डीडीसी सालिक साय समेत भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने विकसित भारत यात्रा में आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि हर ग्रामीण को शासकीय योजनाओं का लाभ दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है।

आज सेमर कछार में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में पहुंचे जिला अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी योजना एवम प्रधानमंत्री मोदी की सभी योजना जल्द पूरे होंगे ऐसा आश्वासन दिया और जनता को कहा इस विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में सभी विभागों का शिविर लगा है।

निश्चित ही सभी को इसका लाभ मिलेगा ऐसा आश्वासन दिया।इस बीच डीडीसी सालिक साय ने कहा जिनका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है उनका आयुष्मान कार्ड जल्द बनाने सूची लेने के अधिकारियों को निर्देश दिए व सेमर कछार की जनता को कहा आपके बीच रहने वाले आपके क्षेत्र के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बने हैं आपकी हर समस्या का समाधान होगा।अब इसके लिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है।

श्री साय ने कहा उज्जवला गैस सिलेंडर का भी जल्द लाभ मिलेगा,श्री साय ने कहा प्रधानमंत्री योजना जो कांग्रेस का सरकार थी तो बंद हो गई थी उसको फिर से चालू किया जाएगा ।विष्णुदेव सरकार में फिर से चालू किया जाएगा श्री साय ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जो कहते है वो पूरा करते हैं।उन्होंने कहा मुख्यमंत्री विष्णुदेव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनो मिलकर अपनी सभी घोषणाओं को जल्द पूरा करेंगे।उक्त कार्यक्रम में अतिथि के रूप में भूषण वैष्णव ,श्री बालेश्वर,मनेन्द्र राम,सोशल मीडिया से गणेश गुप्ता, हनुमान पारीक,अरविंद गुप्ता,सरपंच  उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत