... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम के निर्देश का हुआ असर,पिकप पलटने से घायल ग्रामीणों का हुआ त्वरित ईलाज,बीएमओ,एसडीम,तहसीलदार समेत टीआई ने संभाला मोर्चा,भाजपा के जिला महामंत्री से सीएम ने बात कर जाना घायलों का हाल।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सीएम के निर्देश का हुआ असर,पिकप पलटने से घायल ग्रामीणों का हुआ त्वरित ईलाज,बीएमओ,एसडीम,तहसीलदार समेत टीआई ने संभाला मोर्चा,भाजपा के जिला महामंत्री से सीएम ने बात कर जाना घायलों का हाल।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 जनवरी 2023

देर रात बगीचा थाना क्षेत्र के मैना घाट में पिकप पलटने से लगभग 11 ग्रामीण गंभीर रुप से घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही सीएम विष्णुदेव साय ने कलेक्टर जशपुर डॉ रवि मित्तल को तत्काल ईलाज के लिए निर्देशित किया। बगीचा बीएमओ डॉ सुनील लकड़ा,एसडीएम आरएस लाल,तहसीलदार कमलावती सिंह,थाना प्रभारी एसके सोनवानी,जिला महामंत्री मुकेश शर्मा ने अस्पताल पंहुचकर मोर्चा सम्हाला।


उल्लेखनीय है कि गुरुवार को कन्या पक्ष के लोग कलिया से छिछली एकंबा वर पक्ष के यहां घरदेखी कार्यक्रम में गए हुए थे।जहां से पिकप में सवार होकर वापस आते समय मैना घाट पर पिकप अनियंत्रित होकर पलट गई।मौके पर अफरातफरी मच गई।कुछ ग्रामीणों ने उपसरपंच शिव यादव को सूचना दी जिसके बाद मौके पर उन्होंने ग्रामीणों के साथ रेस्क्यू शुरु किया और सभी घायलों को कलिया उपस्वास्थ्य केंद्र भेजा।बताया जा रहा है कि पिकप में लगभग 35 से 40 लोग सवार थे जो हादसे में घायल हो गए।

मामले की जानकारी मिलते ही सीएम विष्णुदेव साय ने जिला प्रशासन को घायलों के उचित ईलाज के निर्देश दिए और तत्काल 11 घायलों को बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।जहां उपस्थित चिकित्सकों ने त्वरित ईलाज शुरू करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया।

हादसे में घायल ग्रामीण भूईंहर समाज के बताए जा रहे हैं।घटना में पल पल की जानकारी सीएम श्री साय लेते रहे।बगीचा अस्पताल पंहुचे जिला महामंत्री मुकेश शर्मा से फोन पर उन्होंने घायलों का हाल जाना।किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उन्होंने तत्काल सूचित करने का निर्देश दिया।

फिलहाल घायलों कि स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।3 घायलों को निगरानी में रखा गया है जिनको अंबिकापुर रिफर किया जा रहा है।घायलों के ईलाज में डॉक्टर सुनील लकड़ा, डा आनंद दास, डॉ अंकिता नेहा मिंज,स्टाफ नर्स रमावती भगत,अर्चना भगत,ड्रेसर भरत सिंह,दीपक,अर्जुन राम,प्रवीण व सुधीर ने त्वरित सहयोग किया जिससे समय रहते घायलों की जान बचाई जा सकी।घायलों ने सीएम श्री साय का आभार जताया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत