... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रधानमंत्री करेंगे पहाड़ी कोरवाओं से सीधी बात,जिला प्रशासन ने दुरुस्त की तैयारी,जनमन योजना की शुरुआत जशपुर से करेंगे नरेंद्र मोदी,तैयारियों का जायजा लेने पंहुचे जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल,भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने कहा सीएम विष्णुदेव साय होंगे कार्यक्रम में शामिल।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रधानमंत्री करेंगे पहाड़ी कोरवाओं से सीधी बात,जिला प्रशासन ने दुरुस्त की तैयारी,जनमन योजना की शुरुआत जशपुर से करेंगे नरेंद्र मोदी,तैयारियों का जायजा लेने पंहुचे जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल,भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने कहा सीएम विष्णुदेव साय होंगे कार्यक्रम में शामिल।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,13 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत 

देश के विशिष्ट जनजाति पहाड़ी कोरवा ट्राइब्स व बिरहोर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम जनमन योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं।इसका शुभारंभ आगामी 15 जनवरी को छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से होने जा रहा है।बगीचा में इस कार्यक्रम को तैयारी शुरु कर दी गई है। पीएम मोदी कुटमा गांव के पहाड़ी कोरवाओं से सीधी बात करने वाले हैं।उक्त कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शिरकत करने आए रहे हैं।जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल,भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता,उपाध्यक्ष शंकर गुप्ता ने आज बगीचा के हाईस्कूल मैदान पंहुचकर तैयारियों का जायजा लिया।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में जशपुर एवं सरगुजा जिले का चयन केंद्र सरकार द्वारा किया गया है जहां पीएम नरेंद्र मोदी जनमन कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सीधे पहाड़ी कोरवा ट्राइब्स से बात करेंगे।

पीएम जनमन योजना के तहत पहाड़ी कोरवा व बिरहोर जनजाति के लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए आवश्यक मूलभूत सुविधाओं का विस्तार मिशन मोड में किया जाना है।

इस कार्यक्रम को लेकर जनजातीय वर्ग खासा उत्साहित है वहीं भाजपा मंडल के सभी कार्यकर्ता सीएम के प्रथम नगर आगमन को लेकर काफी खुश हैं।सभी कार्यकर्ता जोरशोर से स्वागत की तैयारी में जुटे हुए हैं।

जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने बताया कि पीएम जनमन योजना की शुरुआत जशपुर के बगीचा कुटमा गांव से हो रही है।प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी सीधे विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से यहां पहाड़ी कोरवाओं से बात करेंगे।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत