... खबर पत्रवार्ता : जशपुर जिले में नहीं थम रही मवेशियों की तस्करी,मवेशियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में 7 गौवंश की मौत,3 घायल,पिकअप चालक समेत 3 मवेशी तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ा

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : जशपुर जिले में नहीं थम रही मवेशियों की तस्करी,मवेशियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में 7 गौवंश की मौत,3 घायल,पिकअप चालक समेत 3 मवेशी तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ा

 



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,09 जनवरी 2023 

By योगेश थवाईत 

जशपुर जिले में मवेशियों की तस्करी लगातार जारी है। आज सुबह मवेशियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई जिस हादसे में 7 गौवंश की मौत हो गई है और 3 घायल बताए जा रहे हैं। पिकअप चालक समेत 3 मवेशी तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ा है। मौके पर पुलिस  पहुंच गई है मामले की जाँच की जा रही है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला बगीचा थाना क्षेत्र के बुढ़ाडांड़ का है जहाँ मवेशियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि सभी मवेशियों को झारखण्ड के कत्लखाने ले जाया जा रहा था। मौके पर पंहुचे भारत गुप्ता,उपसरपंच विकास गुप्ता,अमीरचंद गुप्ता समेत अन्य ने बताया कि क्रूरता  पार करते हुए मवेशियों की तस्करी की जा रही है  इसपर पुलिस को कड़ी कार्यवाही करने की आवश्यकता है। 

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण व जनप्रतिनिधि मौके पर पंहुच गए और मवेशी तस्करों की जमकर क्लास ली। पुलिस के पंहुचने के बाद मामला शांत हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत