... CM साहब ये कैसा सुशासन : जहां सुशासन दिवस के अवसर पर जशपुर जिला प्रशासन ने किया पत्रकारों को उपेक्षित,सीएम विष्णुदेव साय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया धान बोनस का वितरण,विधायक रायमुनि भगत ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

CM साहब ये कैसा सुशासन : जहां सुशासन दिवस के अवसर पर जशपुर जिला प्रशासन ने किया पत्रकारों को उपेक्षित,सीएम विष्णुदेव साय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया धान बोनस का वितरण,विधायक रायमुनि भगत ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता।

 


जशपुर,25 दिसंबर 2023

दरअसल दीपक तले अंधेरा ही होता है यह कहावत गलत नहीं।जिस जशपुर से आज छत्तीसगढ़ को नेतृत्व मिला वहां आज सुशासन दिवस के अवसर पर जिले के पत्रकार शासन के महत्त्वकांक्षी कार्यक्रम धान बोनस वितरण कार्यक्रम से उपेक्षित रहे।

सुशासन दिवस पर आयोजित उक्त कार्यक्रम में जिला प्रशासन ने पत्रकारों को बुलाना तक जरूरी नहीं समझा।उक्त कार्यक्रम  में न तो जनसंपर्क विभाग ने पत्रकारों को आमंत्रित किया और न ही पीआरओ ने जनसंपर्क ग्रुप में कोई सूचना जारी की। जिला प्रशासन के द्वारा जिला स्तर पर स्थानीय विधायक रायमुनि भगत के मुख्य आतिथ्य में जिला कलेक्टर के मंत्रणा सभा कक्ष में धान बोनस वितरण का कार्यक्रम संपन्न कराया गया। विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कार्यक्रम को संबोधित किया।

बहरहाल जशपुर जिले के पत्रकार जिला प्रशासन के इस रवैये से बेहद नाराज हैं,सीएम के गृह जिले में पत्रकारों की उपेक्षा कहीं न कहीं सुशासन पर सवाल खड़े कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत