... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत समेत कुनकुरी,पत्थलगांव विधानसभा प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन,जिला कांग्रेस कार्यालय से निकलकर कलेक्ट्रेट पंहुचेंगे उम्मीदवार,कांग्रेस ने की तैयारी।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी विनय भगत समेत कुनकुरी,पत्थलगांव विधानसभा प्रत्याशी आज भरेंगे नामांकन,जिला कांग्रेस कार्यालय से निकलकर कलेक्ट्रेट पंहुचेंगे उम्मीदवार,कांग्रेस ने की तैयारी।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 अक्टूबर 2023

जशपुर जिले की तीनों विधानसभा सीट जशपुर, कुनकुरी,पत्थलगांव से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी आज धूमधाम से नामांकन फार्म जमा करेंगे।इसके लिए पार्टी की ओर से विशेष तैयारी भी की गई है।बताया जा रहा हजारों समर्थकों के साथ जिले के तीनों कांग्रेस प्रत्याशी अपना नामांकन फार्म जमा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की ओर से तीनों अधिकृत प्रत्यासी विनय भगत, रामपुकार सिंह और यूडी मिंज गुरुवार की दोपहर नामांकन फार्म जमा करने  कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचेंगे।

नामांकन फार्म जमा करने प्रत्याशियों के साथ भारी भरकम संख्या में समर्थकों और कार्यकर्ताओं का हुजूम मौजूद रहने का आसार व्यक्त किया जा रहा है।बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यालय से कांग्रेस प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन करते हुए समर्थक और कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचेंगे।जहां विधिवत नामांकन पत्र दाखिल कर चुनाव की दावेदारी पेश की जाएगी।

बहरहाल नामांकन के बाद एक बाद सियासी पार फिर से चढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत