... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में फोड़, साढ़े पांच सौ कार्यकर्ताओं का सामूहिक इस्तीफा,प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी को दिया इस्तीफा,चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र में गरमाई राजनीति,ये है इस्तीफा का कारण....?

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में फोड़, साढ़े पांच सौ कार्यकर्ताओं का सामूहिक इस्तीफा,प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी को दिया इस्तीफा,चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र में गरमाई राजनीति,ये है इस्तीफा का कारण....?

 


रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,01 अक्टूबर 2023

इन दिनों प्रदेश की सियासत चरम पर है।भाजपा कॉंग्रेस में गुटबाजी की खबरें सामने आने के बाद अब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लगभग 560 पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा देते हुए अमित जोगी को पत्र लिखा है।



दरअसल इन दिनों टिकट वितरण का दौर लगातार जारी है ऐसे में चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी गीतांजली पटेल से पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी द्वारा किए जा रहे उपेक्षापूर्ण रवैए से कार्यकर्ता खासे नाराज हैं।नाराज कार्यकर्ताओं के सामूहिक इस्तीफा का पत्र प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी को दिया गया है।जिसमें चंद्रपुर,मालखरौदा एवम डभरा ब्लाक अध्यक्ष सहित 560 पदाधिकारियों ने दिया हस्ताक्षर करके इस्तीफा दिया है।

सामूहिक इस्तीफे से सियासत गरमा गई है वहीं बड़े परिवर्तन के संकेत भी मिल रहे हैं।जो जनता कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत