... सरोकार - लगातार बढ़ते डेंगू के मामलों को लेकर जागरुकता ही बचाव - वीरसिंह,डेंगू बचाव शपथ के साथ विद्यालय परिसर की साफ सफाई व डेंगू से बचाव का दिया संदेश

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

सरोकार - लगातार बढ़ते डेंगू के मामलों को लेकर जागरुकता ही बचाव - वीरसिंह,डेंगू बचाव शपथ के साथ विद्यालय परिसर की साफ सफाई व डेंगू से बचाव का दिया संदेश

रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,21 सितंबर 2023

BY योगेश थवाईत

जिला प्रशासन रायगढ़ के अभियान डेंगू बचाओ कार्यक्रम के तहत  रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के मार्गदर्शन में एवं जिला शिक्षा अधिकारी बी. बाखला के कुशल नेतृत्व में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय कोतरा के हिंदी माध्यम विद्यालय में डेंगू बचाव अभियान की शपथ ली गई।

विद्यालय परिसर की साफ सफाई कर सभी विद्यार्थियों को घरों पर साफ-सफाई एवं मच्छरों से कैसे बचाव रखना है इसके लिए विस्तृत जानकारी दी गई।विद्यालय के प्राचार्य जे एल नायक के मार्गदर्शन में व्याख्याता बीर सिंह ने पूरे विद्यालय परिसर की साफ सफाई एवं विद्यार्थियों को डेंगू मच्छर से कैसे बचाना है। हमें अपने आसपास के लोगों को कैसे बचाना है। इसकी विस्तृत जानकारी दी।

कार्यक्रम सहयोगी व्याख्याता भारती खांडेकर, माधुरी नायक, श्यामा पटेल के विशेष सहयोग से डेंगू बचाव अभियान की विद्यार्थियों की एक टीम तैयार की गई विद्यार्थियों ने मच्छरों का रोल प्ले कर कैसे डेंगू  फैलता है इसका संदेश दिया। पूरी टीम ने शपथ लेकर डेंगू बचाव अभियान  कार्यक्रम को सफल बनाया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत