... खबर पत्रवार्ता : विधायक विनय भगत ने दनगरी गैंग रेप मामले की कड़ी निंदा करते हुए कड़ी कार्यवाही का दिया निर्देश,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी से की चर्चा।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : विधायक विनय भगत ने दनगरी गैंग रेप मामले की कड़ी निंदा करते हुए कड़ी कार्यवाही का दिया निर्देश,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी से की चर्चा।


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 सितंबर 2023

जशपुर गैंग रेप मामले में जशपुर विधायक विनय भगत की प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने बयान जारी कर इस घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की बात कही है।

विधायक विनय भगत ने कहा है

दनगरी वाटर फॉल में हुए घिनोने दुष्कर्म की घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूँ ऐसे घटना समाज एवं आम जन जीवन को झकझोर कर देने वाली घटना है।जो भी इसके आरोपी हैं किसी को बख्शा नहीं जाएगा।हमने एसपी साहब से चर्चा की है जल्द इस घटना से जुड़े सारे आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

दरअसल घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।जिसको लेकर भाजपा ने राजनीति शुरु कर दिया है।विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है।विनय भगत ने कहा कि वे स्वयं महिलाओं का सम्मान करते हैं और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की उन्होंने मांग की है।ऐसे मामलों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत