... ब्रेकिंग जशपुर : कांसाबेल बगीचा स्टेट हाइवे में सैकड़ों ग्रामीणों ने दो घंटों तक किया चक्काजाम,तमिलनाडु गए मजदूर की मौत का मामला,परिजन जता रहे हत्या की आशंका,शव आने पर भड़के मजदूर,शव सड़क पर रखकर कर रहे पीएम व कार्यवाही की मांग,तमिलनाडु गया था मृतक मजदूर,एसडीएम व पुलिस प्रशासन मौके पर दे रहे समझाईश

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग जशपुर : कांसाबेल बगीचा स्टेट हाइवे में सैकड़ों ग्रामीणों ने दो घंटों तक किया चक्काजाम,तमिलनाडु गए मजदूर की मौत का मामला,परिजन जता रहे हत्या की आशंका,शव आने पर भड़के मजदूर,शव सड़क पर रखकर कर रहे पीएम व कार्यवाही की मांग,तमिलनाडु गया था मृतक मजदूर,एसडीएम व पुलिस प्रशासन मौके पर दे रहे समझाईश

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 सितंबर 2023

कांसाबेल बगीचा स्टेट हाइवे में सैकड़ों ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है।शाम साढ़े चार बजे से बटईकेला में स्टेट हाइवे पर चक्काजाम की स्थिति बनी हुई है।मामला तमिलनाडु गए मजदूर की मौत से जुड़ा बताया जा रहा है।

परिजन मजदूर की मौत पर हत्या की आशंका जता रहे हैं।कुछ समय पहले कोई अन्य युवक मृतक को लेकर तमिलनाडु गया था जहां से शव आने के बाद परिजन भड़क उठे और हत्या की आशंका जताते हुए शव सड़क पर रखकर कार्यवाही की मांग करने लगे।

परिजनों के अनुसार मृतक मजदूर कृष्णा पैंकरा 29 वर्ष पिता शंकर पैंकरा की मौत की सूचना पाकर लगातार दोषियों पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। जिसपर कार्यवाही नहीं होने से परिजन ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।मजदूर को ले जाने वाले युवक पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग लगातार ग्रामीण कर रहे हैं।

स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर  पंहुचकर ग्रामीणों को समझाईश दे रहा है।

एसडीएम आरएस लाल ने बताया कि मामले में परिजनों व ग्रामीणों को समझाईश देकर जाम खुलवा दिया गया है।गाड़ियों की आवाजाही हो रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत