... ब्रेकिंग पत्थलगांव : लैलूंगा बाकरुमा स्टेट हाइवे में लगा लंबा जाम,देर रात से सैकड़ों वाहन समेत यात्री बसें जाम में,पिछले 6 घंटों से यातायात बाधित,प्रशासन बेखबर,यात्री परेशान।

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्थलगांव : लैलूंगा बाकरुमा स्टेट हाइवे में लगा लंबा जाम,देर रात से सैकड़ों वाहन समेत यात्री बसें जाम में,पिछले 6 घंटों से यातायात बाधित,प्रशासन बेखबर,यात्री परेशान।

 


लैलूंगा,टीम पत्रवार्ता,27 सितंबर 2023

बाकरूमा से लैलूंगा स्टेट हाइवे में देर रात से लंबा जाम लगा हुआ है।जिसमें सैकड़ों ट्रक समेत कई यात्री बसें जाम में फंसी हुई है।पिछले 6 घंटों से यातायात बाधित है अब तक जाम खुलवाने के लिए प्रशासन ने कोई पहल नहीँ की है।

दरसअल लैलूंगा से सलकिया के बीच सड़क खराब है वहीं निर्माण कार्य भी अधूरा है जिससे जगह जगह पर कीचड़ की स्थिति निर्मित हो रही है।लोक निर्माण विभाग भी लापरवाह बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि लैलूंगा से खम्हार व सलकिया के बीच एक ट्रक के ब्रेकडाउन होने के कारण दोनों ओर यातायात बाधित है। वहीँ राजपुर में भी लंबा जाम है।रायपुर से आने वाली सन्नी,नवीन,राजहंस समेत अन्य बसें जाम में फंसी हुई हैं।

सैकड़ों यात्री खासे परेशान हैं वहीं देर रात से यातायात बाधित है।मामले में लैलूंगा एसडीएम अक्षा गुप्ता ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है जाम खुलवाने के लिए विभाग को निर्देशित किया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत