... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नवीन कुंवर का वीडियो आया सामने कहा नहीं है कृष्ण कुमार राय से कोई सम्बन्ध,न पॉलिटिक्स जानते हैं न नेतागिरी,भीड़ देख के पंहुचे थे और माला पहनाकर मिठाई खिला दिए,उन्हें नहीं पता उनको जबरदस्ती करा दिया कांग्रेस प्रवेश,देखिए भाजयुमो नेताओं ने बनाया वीडियो

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नवीन कुंवर का वीडियो आया सामने कहा नहीं है कृष्ण कुमार राय से कोई सम्बन्ध,न पॉलिटिक्स जानते हैं न नेतागिरी,भीड़ देख के पंहुचे थे और माला पहनाकर मिठाई खिला दिए,उन्हें नहीं पता उनको जबरदस्ती करा दिया कांग्रेस प्रवेश,देखिए भाजयुमो नेताओं ने बनाया वीडियो

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 अगस्त 2023 

जशपुर की राजनीति में खासा उबाल देखने को मिल रहा है। जशपुर विधायक कार्यालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा के कद्दावर नेता कृष्ण कुमार राय का नाम आते ही भाजयुमो नेता अलर्ट हो गए हैं।उल्लेखनीय है कि आज जशपुर में लगभग दो सौ से अधिक लोगों को कांग्रेस प्रवेश कराया गया जिसमें यह उल्लेख किया गया था कि भाजपा के नेता कृष्ण कुमार राय के रिश्तेदार नवीन राय ने कांग्रेस प्रवेश किया है। 

इस खबर के सामने आने के बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नवीन कुंवर को ढूंढ निकाला और सच्चाई सामने लाने के लिए बाकायदा वीडियो बनाकर सोशल मिडिया में वायरल भी किया। 

वीडियो में भाजयुमो नेता दीपक गुप्ता ने जब नवीन से सवाल किया तो नवीन ने साफ़ कहा कि वह राय नहीं है बल्कि नवीन कुंवर हैं। वह दूर दूर तक नेतागिरी राजनीति नहीं जानते हैं।आज कांग्रेस प्रवेश के सवाल पर उन्होंने बताया कि भीड़भाड़ देखकर वे गए थे जहाँ उनको माला पहना दिए और मिठाई खिला दिए।जबरजस्ती उनको कांग्रेस प्रवेश करा दिया गया।  

बहरहाल भाजपा नेता कृष्ण कुमार राय ने साफ़ तौर पर कहा है नवीन कुंवर  से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है। नवीन झारखण्ड के रहने वाले हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है जिसके कारण आज सच सामने आ गया। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत