... खबर पत्रवार्ता : देखिए लगातार बढ़ते रोड एक्सीडेंट के मद्देनजर जशपुर पुलिस का "विश्वास अभियान" ,लोगों ने किया हस्ताक्षर,लिया संकल्प .....क्या है पुरी खबर पढ़ें सिर्फ पत्रवार्ता पर .......?

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : देखिए लगातार बढ़ते रोड एक्सीडेंट के मद्देनजर जशपुर पुलिस का "विश्वास अभियान" ,लोगों ने किया हस्ताक्षर,लिया संकल्प .....क्या है पुरी खबर पढ़ें सिर्फ पत्रवार्ता पर .......?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,03 जनवरी 2021

BY योगेश थवाईत 

विश्वास अभियान के तहत् ”मोर हेलमेट मोर सुरक्षा“ कार्यक्रम के तहत् आज जशपुर पुलिस द्वारा बालाछापर नेशनल हाईवे,थाना/चैकी क्षेत्र के विभिन्न स्थान एवं पर्यटक/दर्शनीय स्थल बस स्टैंड में उपस्थित लोगों को दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के संबंध में संकल्प लिखाकर हस्ताक्षर कराया गया, जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

हेलमेट पहने लोगों को फुल एवं बुके देकर सम्मानित किया गया,साथ ही अन्य लोगों से भी दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने की अपील किया गया।

जशपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांडेय ने बताया कि जशपुर पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल जी के मार्गदर्शन में पूरे जिले में विश्वास अभियान के तहत ”मोर हेलमेट मोर सुरक्षा“ कार्यक्रम के तहत जगह जगह कैम्प लगाकर लोगो को हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक किया जा रहा है जिससे आये दिन होने वाली दुर्घटना में होने वाली मौत के आंकड़ों में भारी कमी आएगी दोपहिया वाहनों के एक्सीडेंट होने पर अधिकतर मौतें सर में चोट लगने से ही होती है हेलमेट का इस्तेमाल करने से एक्सीडेंट होने पर भी मौत को टाला जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत