... संवेदना : पत्थलगाँव प्रेस क्लब के सदस्यों ने शोक सभा आयोजित कर जिले के वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय विश्वबन्धु शर्मा को दी श्रद्धांजलि....

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

संवेदना : पत्थलगाँव प्रेस क्लब के सदस्यों ने शोक सभा आयोजित कर जिले के वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय विश्वबन्धु शर्मा को दी श्रद्धांजलि....

 

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,03 जनवरी 2022

BY प्रदीप ठाकुर

जिले के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार विश्वबन्धु शर्मा के आकस्मिक निधन के बाद जिले भर के पत्रकर शोक संवेदना प्रकट कर रहे हैं। जिले में लगातार श्रद्धांजलि सभाएं की जा रही हैं।इसी क्रम में आज पत्थलगाँव प्रेस क्लब के सदस्यों ने भी शोक सभा आयोजित कर स्व. विश्वबन्धु शर्मा को श्रद्धांजलि दी।

सोमवार को रेस्ट हाउस पत्थलगांव में जिले के पत्रकार विश्वबन्धु शर्मा के लिए श्रद्धांजलि सभा हुई जिसमें पत्थलगांव प्रेसक्लब संरक्षक विजय त्रिपाठी, गोबिंद अग्रवाल, सुरेंद्र चेतावनी,राजेश अग्रवाल के साथ मुकेश अग्रवाल, जितेंद्र गुप्ता, बबलू तिवारी अतुल त्रिपाठी, संजय तिवारी, प्रदीप ठाकुर, आयुष बंसल, अंकित बंसल, जितेन्द्र सोनी,निज़ामुद्दीन खान, हरीश यादव, एवं अन्य उपस्थित रहे विजय त्रिपाठी ने कहा कि यह जिले के पत्रकारों और समाज के लिए बड़ी क्षति है।और इस दुख के बेला में प्रेस क्लब पूरी तरह परिवार के साथ खड़ा है।

आपको बता दें कि पत्रकार विश्वबन्धु शर्मा का 28 दिसम्बर को रांची के निजी अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया था । स्व शर्मा कई प्रतिष्ठित अखबारों में वर्षो तक सेवाएं देने के बाद वेब न्यूज़ पोर्टल ग्राउंड जीरो का सम्पादन कर रहे थे ।वह एक कुशल पत्रकार के अलावा समाजसेवी ,साहित्यकार और कवि भी थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत