... खबर पत्रवार्ता : 15 वर्षों से जो सरकार इस राज्य में थी उसने गौ माताओं की दुर्दशा कर दी थी,कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कांग्रेस शासन में "गौ सेवा आयोग" का कार्य उत्कृष्ट,आयोग को और अधिक परिश्रम करना होगा,राजेश्री महन्त समेत आयोग के सदस्यों ने की कृषि मंत्री से मुलाक़ात...?

Ro no12947/13

Ro no12947/13

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

खबर पत्रवार्ता : 15 वर्षों से जो सरकार इस राज्य में थी उसने गौ माताओं की दुर्दशा कर दी थी,कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कांग्रेस शासन में "गौ सेवा आयोग" का कार्य उत्कृष्ट,आयोग को और अधिक परिश्रम करना होगा,राजेश्री महन्त समेत आयोग के सदस्यों ने की कृषि मंत्री से मुलाक़ात...?


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,31 जनवरी 2022

छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे से उनके बंगले में जाकर छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री महन्त रामसुन्दर दास जी महाराज एवं आयोग के सदस्यों तथा अधिकारियों ने सौजन्य भेंट मुलाकात की।  31 जनवरी को आयोग के सभी सदस्य एवं अधिकारियों की बैठक श्री दूधाधारी मठ में दोपहर 1:00 बजे हुई, बैठक का सिलसिला 3:00 बजे तक चला आपसी विचार विमर्श के पश्चात राज्य के कृषि मंत्री श्री चौबे से समय लेकर सभी ने उनके बंगले पहुंचकर सौजन्य मुलाकात की। 

इस दौरान श्री चौबे ने गौ सेवा आयोग के क्रियाकलापों एवं कार्यों की सराहना की और कहा कि विगत 15 वर्षों से जो सरकार इस राज्य में थी उसने गौ माताओं की दुर्दशा उत्पन्न की जिससे हालात बहुत खराब हो चुकी थी किंतु जैसे ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्यों ने अपने कार्यों को दृढ़ता पूर्वक संभाला तब से इस क्षेत्र में काफी सुधार हुआ है किंतु फिर भी आप सब को और भी अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है ताकि हम बेहतर छत्तीसगढ़ का निर्माण कर सकें।

जिससे छत्तीसगढ़ में गौवंशियों की अच्छी सेवा हो यह हमारे सरकार की प्राथमिकता है। राज्य के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल भी इसके लिए कृत संकल्पित हैं। 

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर गो धन न्याय योजना की झांकी देश की राजधानी के राजपथ में प्रदर्शित की गई यह हम सब के कार्यों की सफलता का प्रतीक है। इसमें जन जागरण उत्पन्न करके सेवा का और भी विस्तार किया जा सकता है। राजेश्री महन्त जी महाराज ने माननीय मंत्री जी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि गौ सेवा आयोग काफी अच्छे ढंग से कार्य कर रहा है आने वाले समय में भी इसमें और उत्तरोत्तर सुधार हो यह हम सब का प्रयत्न रहेगा। 

मुलाकात करने वालों में राजेश्री महन्त जी महाराज के साथ गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष मन्ना लाल यादव, सदस्य शेखर त्रिपाठी, पुरुषोत्तम साहू, प्रशांत मिश्रा, अटल यादव के अतिरिक्त सुखराम दास जी, आयोग के अधिकारी डॉक्टर राजीव देवरस, डॉ अमित जैन, डॉक्टर सुषमा मिश्रा, एम एल साहू, मीडिया प्रभारी निर्मल दास वैष्णव सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत